Top
Action India

मंडी में आल्टो कार खाई में गिरी, दो व्यक्तियों की मौत

मंडी । एएनएन (Action News Network)

जिला मंडी के सुंदरनगर में देर रात एक आल्टो गहरी खाई में गिरने के कारण दो व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के अनुसार सुंदरनगर के सलापड़ पुलिस चौकी के अंतर्गत रविवार बीती देर रात एक आल्टो हरनोड़ा के लिए वापिस लौट रही थी। हादसे के समय कार में दो लोग प्रदीप कुमार निवासी हरनोड़ा और विनीत कुमार निवासी जमथल बैठे हुए थे। इसी दौरान जैसे ही कार गलू मोड़ के पास पहुंची तो अनियंत्रित होकर गहरी ढांक में लुडक़ गई। वहीं हादसे में कार सवार दोनों व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान,थाना प्रभारी कमलकांत,सलापड़ चौकी ईंचार्ज एएसआई राजेंद्र ठाकुर अपनी टीम सहित पहुंच कर हालात का जायजा लिया। मौके पर एनटीपीसी कोलडैम की रेस्क्यू टीम के साथ प्रशासन और पुलिस द्वारा शवों को गहरी खाई से बाहर निकाला गया। शवों को रात के समय ही सिविल अस्पताल सुंदरनगर लाया जहां सोमवार सुबह उनका पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। मौके पर खाई इतनी गहरी है कि अभी तक कार का पता नहीं चल पा रहा है।

डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रणौत ने कहा कि मामले में पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि सोमवार को कार का पता लगाने को लेकर सर्च आपरेशन चलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि शवों का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल सुंदरनगर में करवा परिजनों को सौंप दिया गया है।

Next Story
Share it