Action India
अन्य राज्य

छेड़खानी की सूचना पर पहुंची पुलिस, आरोपित ने हमला कर सिपाही की वर्दी फाड़ी

छेड़खानी की सूचना पर पहुंची पुलिस, आरोपित ने हमला कर सिपाही की वर्दी फाड़ी
X

  • जवाबी कार्यवाही करते हुये आरोपित को किया गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

हमीरपुर । एएनएन (Action News Network)

जलालपुर थाना क्षेत्र के हरसुंडी गांव में एक महिला के साथ छेड़खानी की सूचना पर मौके पर पहुंची यूपी-112 के सिपाहियों से आरोपित भिड़ गया और उसने एक सिपाही पर हमला करते हुये उसकी वर्दी फाड़ डाली।

बाद में सिपाहियों ने उसे किसी तरह काबू में करते हुये गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को आरोपित के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपित शराब के नशे में धुत्त था और इसने मौके पर सिपाहियों के साथ अभद्रता की है।

जलालपुर क्षेत्र के हरसुंडी गांव निवासी मुकेश विश्वकर्मा शराब के नशे में धुत्त होकर गांव की ही एक महिला से छेडख़ानी कर रहा था। इस मामले की सूचना किसी ने यूपी-112 को दे दी। सूचना पाते ही जरिया क्षेत्र में ड्यूटी पर तैनात यूपी-112 के सिपाही आननफानन मौके पर पहुंचे और महिला को बचाते हुये आरोपित को पकडऩा चाहा तो सिपाहियों से ही आरोपित भिड़ गया।

आरोपित ने सिपाहियों पर हाथापाई करते हुये एक सिपाही की वर्दी ही फाड़ डाली। गुस्से से बौखलायी पुलिस ने किसी तरह आरोपित को गिरफ्तार कर थाने में बंद किया। थानाध्यक्ष विकास राय ने आज दोपहर बताया कि यूपी-112 पीआरवी के सिपाही ध्रुव सिंह की वर्दी फट गयी है। इसकी तहरीर पर आज आरोपित के खिलाफ महिला से छेडख़ानी और सिपाहियों के साथ सरकारी कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि पीआरवी के सिपाहियों ने तत्परता दिखाते हुये महिला को आरोपित से बचाया है जिसमें आरोपित ने सिपाहियों के साथ अभद्रता की है। इससे एक सिपाही की वर्दी फट गयी है। मामले की जांच करायी जा रही है। आरोपित पुलिस हिरासत में है।

Next Story
Share it