Select Page

अभिनेत्री रिया की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार

अभिनेत्री रिया की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार

रांची। टीम एक्शन इंडिया

झारखंड की नागपुरी-खोरठा फिल्मों की अभिनेत्री ईशा आलिया उर्फ रिया कुमारी की हत्या के आरोप में हावड़ा ग्रामीण पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है। रिया के मायके वालों ने बुधवार देर शाम दर्ज कराई गई शिकायत के बाद पुलिस ने उसे गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस आरोपित पति प्रकाश कुमार उर्फ प्रकाश अलबेला को गुरुवार को कोर्ट में पेश करेगी। पुलिस अब तक की जांच में इस नतीजे पर पहुंची है कि प्रकाश ने ईशा उर्फ रिया को सड़क लुटेरों द्वारा गोली मारने की जो कहानी बताई है, वह फर्जी है। पुलिस ने उसकी कार से एक खोखा भी बरामद किया है।

हावड़ा ग्रामीण एसपी स्वाति भंगालिया ने बताया कि ईशा के परिवार वालों ने प्रकाश के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। परिवार ने इनके खिलाफ कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं। परिजनों का कहना है कि वह पहले भी रिया की पिटाई करता था। उसे टॉर्चर करता था। प्रकाश कुमार पहले से शादीशुदा था। उसकी पहली पत्नी से दो बच्चे भी हैं। ईशा उसकी दूसरी पत्नी थी। ईशा के घरवालों ने इस हत्याकांड में प्रकाश की पहली पत्नी को भी आरोपित बनाया है।

बताया जाता है कि दोनों झारखंड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हैं। प्रकाश डायरेक्टर है और ईशा ने कई झारखंडी और नागपुरी एलबम में काम किया है। दोनों एक दूसरे को लंबे समय से जानते थे। बाद में दोनों ने लव मैरिज की। बताया जाता है कि दोनों के बीच मनमुटाव था। शुरुआत में प्रकाश ने ईशा को अपनाने से इनकार कर दिया था। मामला कोर्ट तक पहुंचा था, जिसके बाद दोनों ने शादी की थी। दोनों की एक बेटी भी है।

Advertisement

Advertisement