Site icon HINDI NEWS,LATEST NEWS IN HINDI,ब्रेकिंग न्यूज,ACTION INDIA NEWS|एक्शन इंडिया समाचार

आदर्श नगर: ”आप ” प्रत्याशी नेहा अग्रवाल ने क्षेत्र में की जनसंपर्क अभियान की शुरूआत, पार्टी की नीतियों से क्षेत्रवासियों को करवाया रूबरू

पार्क में किया महिलाओं संग योग, जनसंपर्क के दौरान लोगों का मिल रहा भरपूर प्यार, लोगों से की वोट की अपील

नई दिल्ली/टीम एक्शन इंडिया
आदर्श नगर वार्ड से आम आदमी पार्टी प्रत्याशी नेहा अग्रवाल ने पार्कों से की। इस दौरान नेहा अग्रवाल ने पार्कों में मौजूद महिलाओं संग योग और प्राणायाम किया। योग के उपरांत नेहा अग्रवाल ने महिलाओं को आम आदमी पार्टी की नीतियों से रूबरू करवाया। नेहा अग्रवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने 10 गारंटी दी है वो फेवीकॉल की गारंटी है, जो कभी नहीं टूटेगी। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पिछले आठ वर्षों में दिल्ली में जनसेवा किया और दिल्ली में अनगिनत विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाया। नेहा अग्रवाल से महिलाएं दिखीं प्रभावित: नेहा अग्रवाल ने जब आम आदमी पार्टी की नीतियों को विस्तारपूर्वक महिलाओं को बता रही थी तो कई महिलाएं नेहा के विचारों से प्रभावित दिखीं और नेहा को जीत का भरोसा दिलाया।


डोर टू डोर मीटिंग कर आप के विचारों से कराया रूबरू: नेहा अग्रवाल जहां भी जाती है, उन्हें सुनने व उनके विचारों के जानने के लिए लोगों की भीड़ इक्ठ्ठी हो जीत है। जनसंपर्क अभियान के दौरान नेहा अग्रवाल ने निगम में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने का दावा पेश किया और कहा कि इस बार दिल्ली की जनता निगम की सत्ता पर काबिज बीजेपी को उखाड़ फेंकेगी और बीजेपी की सारी तिकड़मबाजी धरी की धरी रह जाएगी। जनसंपर्क अभियान के दौरान आदर्श नगर वार्ड से बच्चों से लेकर युवाओं तक, सीनियर सिटीजन्स और महिलाओं ने नेहा अग्रवाल का माला और फूलों से स्वागत और अभिनंदन किया और जीत का भरोसा दिलाया। ढोल-नगाड़ों के बीच कार्यकर्ताओ का जोश देखने लायक था।


बीजेपी को लिया निशाने पर: नेहा अग्रवाल ने जनसंपर्क अभियान के दौरान पिछले 15 वर्षोंे से निगम की सत्ता पर काबिज बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि इस बार निगम चुनाव में बीजेपी की कोई तिकड़मबाजी नहीं चलेगी। बीजेपी को दिल्ली की जनता निगम की सत्ता से हटाने का फैसला कर लिया है।
बैठक का किया आयोजन, नेहा को सुनने भारी संख्या में पहुंचे लोग: देर शाम आम आदमी पार्टी ने एक बैठक का आयोजन किया, जहां नेहा अग्रवाल ने अपनी और पार्टी की नीतियों से जनता को रूबरू करवाया। आप तस्वीरों से अंदाजा लगा सकते हैं कि नेहा को सुनने के लिए बैठक में मानो जमसमूह उमड़ पड़ा हो।

Exit mobile version