Select Page

आदर्श नगर: अनुभव धीर ने किया चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

आदर्श नगर: अनुभव धीर ने किया चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

नई दिल्ली/ टीम एक्शन इंडिया
आदर्श नगर वार्ड से बीजेपी ने युवा चेहरे पर भरोसा जताया और अनुभव धीर उस भरोसे पर खरा उतरने की कोशिश कर रहें हैं। जहां, उन्हें जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों का प्यार और स्नेह मिल रहा तो वहीं, अनुभव भी लोगों से विकासात्मक कार्यों को लेकर वादे कर रहे। इसी बीच अनुभव धीर ने अपने चुनावी कार्यालय का हवन-पूजन के साथ उद्घाटन किया। इस मौके पर बीजेपी कार्यकर्ताओं के संग-संग लोगों की मौजूदगी देखते ही बनती थी। हर कोई अनुभव धीर को प्रत्याशी बनाये जाने उस्ताहित है। बीजेपी कार्यकर्ता दावा कर रहे हैं अनुभव धीर अपने नाम के मुताबिक अनुभवी प्रत्याशियों पर भारी पड़ेंगे।
अनुभव ने किया हवन-पूजन, चुनाव कार्यालय का हुआ शुभारंभ: अनुभव धीर ने अपने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन से पूर्व पूरे विधि-विधान से हवन-यज्ञ किया। इस मौके पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गगनचुंबी नारों से माहौल में गर्माहट ला दी।


जो वादे करूंगा, उसे पूरा करूंगा: अनुभव धीर ने एक्शन इंडिया संवाददाता से बात करते हुए बताया कि मैं खोखले वादे नहीं करूंगा। जो भी वादे यहां की जनता से करूंगा उसे पूरा करूंगा। अगर जनता मुझे अपना प्यार और आशीर्वाद देती है तो मैं यकीन के साथ कहता हूं कि यहां लोगों की जितनी भी परेशानी है। उसे समयबद्ध तरीके से हल करूंगा। अनुभव ने कहा कि यहां पार्किंग की समस्या है, जिसको लेकर कई बार क्षेत्रवासियों से बात हुई है।
मैं यकीन दिलाता हूं कि इन सभी समस्याओं का समाधान होगा।


आप पर साधा निशाना: अनुभव धीर ने कहा कि बीजेपी आम आदमी पार्टी की तहर नौटंकी की राजनीति नहीं करती। बीजेपी विकास की राजनीति करती है और विकास कार्यों के दम पर ही हम पिछले 15 वर्षों से निगम की सत्ता पर काबिज हैं और मैं यकीन के साथ कह सकता हूं कि बीजेपी पूर्ण बहुमत से निगम में वापसी करेगी और फिर से दिल्लीवासियों की सेवा में जुट जाएगी।

Advertisement

Advertisement