Select Page

एडीसी ने नशे के विरुद्ध पैदल जागरूकता यात्रा को दिखाई हरी झंडी

एडीसी ने नशे के विरुद्ध पैदल जागरूकता यात्रा को दिखाई हरी झंडी

करनाल/टीम एक्शन इंडिया
जिला रेडक्रास सोसायटी द्वारा हरियाणा राज्य स्वापक नियंत्रण ब्यूरो प्रमुख एवं प्रयास संस्था के संस्थापक श्रीकांत जाधव के सहयोग से एक दिवसीय नशा मुक्ति जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय एवं राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय प्रेम नगर के विद्यार्थियों को नशे से दूर रहने के लिए जागरूक किया गया।

शिविर का शुभारंभ एडीसी डॉ. वैशाली शर्मा द्वारा किया गया। उन्होंने शिविर में उपस्थित बच्चों, उनके अभिभावकों तथा अध्यापकों को नशा न करने की शपथ दिलवाई और नशा मुक्ति जागरूकता रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया गया। शिविर के मुख्य वक्ता हरियाणा राज्य स्वापक नियंत्रण ब्यूरो के जागरूकता कार्यक्रम एवं पुनर्वास प्रभारी डॉ. अशोक कुमार वर्मा ने विद्यार्थियों को नशे से दूर रहने के लिए जागरूक किया और नशा न करने व नशे के दुष्परिणामों के बारे में विस्तार से बताया। शिविर में उपस्थित 400 से अधिक बच्चों को जिला रेडक्रास सोसायटी द्वारा अल्पाहार भी उपलब्ध करवाया गया।

शिविर में सभी विद्यार्थियों ने शपथ ग्रहण की और हरियाणा राज्य स्वापक नियंत्रण ब्यूरो के हेल्पलाइन नंबर 9050891508 पर गुप्त सूचनाएं देने का वचन दिया। तत्पश्चात नशे के विरुद्ध पैदल जागरूकता यात्रा निकाली गई। शिविर में जिला रैडक्रास सोसायटी सचिव कुलबीर मलिक, संदीप कौर प्रिंसिपल (कन्या स्कूल), संतोष राठी प्रिंसिपल (लडके स्कूल) आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement