Top
Action India

लॉक डाउन तोड़ने पर शुरू हुई प्रशासन की कार्यवाही

लॉक डाउन तोड़ने पर शुरू हुई प्रशासन की कार्यवाही
X

जशपुर । एएनएन (Action News Network)

कोरोना वायरस के संक्रमण को कम करने के लिए छत्तीसगढ़ सरकार ने पूरी तरह कमर कस ली है । मंगलवार की सुबह प्रशासनिक अमला जशपुर जिले में सक्रिय हो गया है। इस दौरान लांंक डाउन तोड़ने वाले लोगों व व्यवसायियों को सख्त चेतावनी देते हुए बंद में शामिल होने की चेतावनी दे रहे हैं।

बगीचा एसडीएम रोहित व्यास ने आज सुबह से लोगों के बीच जाकर समझाइस दे रहे हैं क‍ि जनता प्रशासन का साथ दें। उन्होंने लॉक डाउन का पालन करने में मेडिकल दुकानों को छोड़कर आवश्यक सामाग्रियों को सुबह 9 सें दोपहर 3 तक ही संचालन के बाद सारी दुकानें बंद रखने के निर्देश दिया हैं। इस दौरान कोई भी व्यक्ति या वाहन सवार घर से बाहर निकलने पर नियमों को तोड़ने वालो के विरूद्ध वाहन जब्‍ती कर एफआईआर दर्ज करने की बातें कही है।

वहीं दूसरी तरफ पत्थलगांव एसडीएम श्री सिंह ने शहर में व्यवस्था संभालने के लिए तहसीलदार महेश शर्मा को नियुक्त किया है। तहसीलदार शर्मा ने बताया कि सुबह सें अपनी टीम के साथ उन्होंने लॉक डाउन की स्थिति का जायजा लेने के बाद शहर का भ्रमण करना शुरू कर दिया है। इस दौरान कुछ युवक जो बेवजह शहर में बाईक से घूम रहे थे, उन्हें देखते ही उनके बाहर घूमने का कारण पूछा गया और संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर उनके तीन बाईक जब्‍त कर लिया गया ।

Next Story
Share it