Top
Action India

प्रशासन ने शीशम झाड़ी को कंटेनमेंट जोन घोषित किया

प्रशासन ने शीशम झाड़ी को कंटेनमेंट जोन घोषित किया
X

ऋषिकेश । Action India News

टिहरी के जिला अधिकारी मंगेश घिल्डियाल ने शीशम झाड़ी को कंटेनमेंट जोन घोषित किया है। यह फैसला पिछले दो दिन में मिले कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या को देखते हुए किया गया है। शुक्रवार को नगर पालिका सभागार में उन्होंने इस संबंध में संबंधित विभागों के अधिकारियों से चर्चा भी की।

उन्होंने बताया कि शीशम झाड़ी क्षेत्र को सील कर दिया गया है। किसी को भी आने-जाने की अनुमति नहीं होगी। बिना मास्क के घूमने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। जिला अधिकारी ने स्वास्थ्य विभाग की 10 टीमें गठित करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में 200 बेड की व्यवस्था की गई है।

बुखार की शिकायत पर मेडिकल स्टोर से अगर बिना सूचना के दवा दी गई तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा। बैठक में नगर पालिका अध्यक्ष रोशन मुनि की रेती क्षेत्र में प्रतिबंध के बावजूद कुछ लोगों के बिना बताए क्षेत्र में प्रवेश करने पर चिंता जताई। भद्रकाली व तपोवन क्षेत्र से बिना टेस्टिंग के लोग आ रहे हैं।

अध्यक्ष ने पिछले दिनों अज्ञात लोगों की इलाज न मिलने के कारण हुई मौत का मामला उठाया। बैठक में पुलिस अधीक्षक योगेंद्र रावत, उप जिला अधिकारी विशाल मिश्रा, नगर निगम अध्यक्ष रोशन रतूड़ी, नोडल अधिकारी डॉ, जगदीश जोशी आदि मौजूद रहे।

Next Story
Share it