Action India

एड्रिया टूर टेनिस टूर्नामेंट 13 जून से, जोकोविच सहित कई बड़े खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

एड्रिया टूर टेनिस टूर्नामेंट 13 जून से, जोकोविच सहित कई बड़े खिलाड़ी लेंगे हिस्सा
X

नई दिल्ली । एएनएन (Action News Network)

विश्व स्तरीय टेनिस की वापसी जून के महीने में एड्रिया टूर टूर्नामेंट के साथ यूरोस्पोर्ट पर होने जा रही है, जिसमें टेनिस जगत के सबसे बड़े नामों में से कुछ प्रमुख खिलाड़ी एक दूसरे के खिलाफ खेलते नजर आएंगे।

यह टूर्नामेंट 13-14 जून और 20-21 जून को खेल चैनल यूरोस्पोर्ट पर प्रसारित किया जाएगा। नोवाक जोकोविच फाउंडेशन द्वारा समर्थित, एड्रिया टूर में टेनिस जगत के विख्यात खिलाड़ी और वर्तमान विश्व नंबर एक नोवाक जोकोविच, ऑस्ट्रियाई डोमिनिक थिएम, बुल्गारियाई स्टार ग्रिगोर दिमित्रोव और क्रोएशियाई जोड़ी बोर्ना कोरीच और मरीन सिलिच भाग लेंगे।

यूरोस्पोर्ट ने श्रृंखला के शुरुआती दो राउंड जो की बेलग्रेड, सर्बिया (13-14 जून) और ज़डार, क्रोएशिया (20-21 जून) में खेले जायेंगे। इवेंट में खेला जाने वाला प्रत्येक मैच बेस्ट ऑफ़ थ्री सेट्स होगा, जिसमें प्रत्येक सेट में चार गेम होंगे।

यूरोस्पोर्ट और ग्लोबल स्पोर्ट्स राइट्स एंड स्पोर्ट्स मार्केटिंग सॉल्यूशंस के अध्यक्ष एंड्रयू जॉर्जियोउ ने कहा, "लाइव टेनिस का उत्साह प्रशंसकों में एक बार फिर लौट आया है और इस सप्ताह के अंत में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ टेनिस प्रतिभाओं का एक साथ आना प्रशंसकों के लिए एक मौका है यह देखने का की अगस्त और सितंबर में होने वाले ग्रैंड स्लैम से पहले दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी किस तरह से तैयारी कर रहे है।“

उन्होंने आगे कहा, “हम अपने चैनल यूरोस्पोर्ट और उसके प्लेटफ़ॉर्म पोर्टफोलियो के पैमाने का उपयोग करके टेनिस की वापसी के इस क्षण को यादगार बनाने के लिए विशिष्ट रूप से कार्य कर रहे हैं। हमारे चैनल युरोस्पोर्ट के टेनिस की कहानियाँ लोगों तक पहुँचाने के गहरे और समृद्धि इतिहास को ध्यान में रखते हुए हमें यह निश्चित है की हम फैंस को यादगार लम्हों से एक और बार पुरस्कृत कर पाएंगे।“

Next Story
Share it