Action India

एएफसी चैंपियंस लीग का आयोजन दोहा में

एएफसी चैंपियंस लीग का आयोजन दोहा में
X

कुआलालंपुर । Action India News

एएफसी चैंपियंस लीग (ईस्ट) का आयोजन दोहा, कतर में किया जाएगा। यह टूर्नामेंट 18 नवंबर और 13 दिसंबर के बीच खेला जाना है। एशियन फुटबॉल कन्फेडरेशन (एएफसी) और कतर फुटबॉल एसोसिएशन (क्यूएफए) के बीच शुक्रवार को एक समझौता हुआ है। जिसमें एएफसी चैंपियंस लीग के आयोजन को लेकर निर्णय लिया गया।

बता दें कि कतर ने एएफसी चैंपियंस लीग वेस्ट जोन टूर्नामेंट की सफलतापूर्वक मेजबानी की थी, इस टूर्नामेंट का आयोजन 14 सितंबर से 3 अक्टूबर तक जैव सुरक्षित वातावरण में किया गया।
एएफसी जनरल सेक्रेटरी, दातो विंडसर जॉन ने एक बयान में कहा, "हम क्यूएफए के उत्कृष्ट समर्थन के लिए बेहद आभारी हैं और खुश हैं कि अब हम एएफसी चैंपियंस लीग (वेस्ट) का सफलता पूर्वक आयोजन कर सकते हैं, जबकि शेष मैचों के बारे में बाद में घोषणा की जाएगी।"

एएफसी चैंपियंस लीग (ईस्ट) ग्रुप स्टेज से फिर से खेला जाएगा और 16 राउंड से क्वार्टर फाइनल और सेमीफाइनल तक जारी रहेगा। फाइनल 19 दिसंबर को खेला जाना है। जिसकी आधिकारिक घोषणा नियत समय पर की जाएगी।

क्यूएफए के महासचिव मंसूर अलानसारी ने कहा,"हम एएफसी चैंपियंस लीग को पूरा करने के लिए एएफसी के लिए एक सुरक्षित वातावरण प्रदान करने को लेकर बहुत खुश हैं और नवंबर और दिसंबर के दौरान पूर्वी क्षेत्र से अग्रणी क्लबों की मेजबानी के लिए उत्सुक हैं।"

Next Story
Share it