Action India
अन्य राज्य

महोबा में मजदूरों से भरा ट्रक पलटा, 3 महिलाओं की मौत और 17 मजदूर घायल

महोबा में मजदूरों से भरा ट्रक पलटा, 3 महिलाओं की मौत और 17 मजदूर घायल
X

महोबा । एएनएन (Action News Network)

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में हुई भीषण सड़क दुर्घटना को अभी लोग भूल भी नहीं पाए हैं, तभी सोमवार की देर रात महोबा जिले में झांसी-मीरजापुर राजमार्ग पर प्रवासी मजदूरों को ले जा रहा एक डीसीएम ट्रक पलट गया। इस हादसे में तीन महिलाओं की मौत हो गयी, जबकि 17 मजदूर घायल हो गए हैं। सभी प्रवासी मजदूर दिल्ली से गृह जनपद महोबा आ रहे थे।

महोबा के पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार ने बताया कि 20-25 प्रवासी मजदूर दिल्ली से पैदल आ रहे थे। हरपालपुर के पास ये सभी क्रशर का सामान ले जा रहे एक डीसीएम ट्रक में सवार हो गए। पनवाड़ी थाना क्षेत्र में झांसी-मीरजापुर राजमार्ग पर महुआ मोड़ के पास सोमवार की देर रात पिछला टायर फटने से ट्रक खाई में पलट गया। वाहन में सवार प्रवासी मजदूर क्रशर के सामान के नीचे दब गए। हादसे की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी सहित तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए। मजदूरों को बाहर निकाला गया।

एसपी पाटीदार के अनुसार, इस हादसे में तीन महिलाओं की मौत हो गई। इनकी पहचान संतोषी, अनीता और हीरा देवी के रूप में हुई है और इन सभी की उम्र 30 से 38 साल के बीच थी। इनके अलावा 17 मजदूर घायल हो गए हैं, जिन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से आठ मजदूरों की हालत गंभीर बनी हुई है। तीनों शवों काे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। डीसीएम ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है और हादसे की जांच की जा रही है।

Next Story
Share it