Top
Action India

महिला की हत्या के बाद ,पति व सास बीमार बताकर कर रहे थे अंतिम संस्कार, पुलिस ने पकड़ कर दोनों को भेजा जेल

महिला की हत्या के बाद ,पति व सास बीमार बताकर कर रहे थे अंतिम संस्कार, पुलिस ने पकड़ कर दोनों को भेजा जेल
X

भिलाई नगर । Action India News

मचांदूर चौकी के ग्राम खोपली में पति और सास ने मिलकर महिला को जिंदा फांसी में लटका कर हत्या कर दी । आरोपी पति, पत्नी के मोबाइल में बात करने को लेकर नाराज रहता था एवं आए दिन मारपीट किया करता था।

घटना के दिन 26 जुलाई की रात को भी पत्नी की पिटाई की थी । बेसुध हो जाने पर देर रात पति एवं सास ने मिलकर महिला को फांसी के फंदे पर लटका दिया था। मौत हो जाने पर दूसरे दिन सुबह महिला के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे ।

इस दौरान बहन को लेने पहुंचे भाई ने पुलिस को सूचना दी ।पुलिस ने तत्काल पहुंच कर अवलोकन के पश्चात संदेह होने पर आरोपी पति और सास को गिरफ्तार किया। घटना के संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लखन पटले ने बताया कि हत्या से कुछ घंटे पूर्व 26 जुलाई की रात को मृतिका ने अपने मायके वालों को फोन पर रोते हुए कहा था कि मुझे यहां से ले जाओ वरना मेरे पति और सास दोनों मुझे मार डालेंगे ।

मृतिका लोकेश्वरी साहू से 8 वर्ष पूर्व आरोपी खुमान साहू से शादी हुई थी। दोनों की दो पुत्री हैं मायके वालों के अनुसार इससे पहले भी कई बार खुमान साहू लोकेश्वरी के साथ मारपीट कर चुका है की है। मृतिका के भाई की सूचना पर तत्काल पुलिस ने पहुंचकर कार्यवाही कर हत्या के प्रकरण का खुलासा किया। पुलिस ने 302 201 भादवि की धारा के तहत मां बेटे के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर दोनों ही को गिरफ्तार कर लिया है ।

Next Story
Share it