Top
Action India

भाजपा पर कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठे कांग्रेस विधायक

भाजपा पर कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठे कांग्रेस विधायक
X

कुल्लू । Action India News

कुल्लू में कांग्रेस व भाजपा आमने सामने आ चुकी है। दोनों ही दल एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने में जुट गई है। सदर कुल्लू के विधायक हाल ही में हुए घटनाक्रम के बाद पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठ गए हैं।

शनिवार को सदर कुल्लू विधायक सुंदर सिंह ठाकुर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह से मुलाकात की व शुक्रवार को हुए उनके होटल के बाहर प्रदर्शन पर नाराजगी प्रकट की व भाजपा कार्यकर्ताओं के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की।

विधायक का आरोप है कि पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह द्वारा उचित कार्रवाई का आश्वासन नहीं दिया गया है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि हुड़दंगियों द्वारा उनके आवास व होटल के बाहर किए गए हंगामें के बाद उनके बेटे पर भी पुलिस द्वारा क्रॉस केस दर्ज किया गया है जोकि पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े कर रहा है।

विधायक ने कहा कि 24 घण्टे के भीतर पुलिस हुड़दंगियों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं करती है, तब तक वह पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे रहेंगे। पुलिस के लिए परेशानी बन गई है एक तरफ भाजपा विधायक पर नजायज कब्जा हटाने की मांग उठा रही है। वहीं कांग्रेस पूर्व सांसद महेश्वर सिंह पर कोविड फंड में हुए भ्र्ष्टाचार का आरोप लगा रही है।

Next Story
Share it