Action India
अजब गजब

ड्रोन को अपना भोजन समझ चबा गया घड़ियाल, वीडियो देख गूगल के CEO सुंदर पिचई भी रह गए हैरान

ड्रोन को अपना भोजन समझ चबा गया घड़ियाल, वीडियो देख गूगल के CEO सुंदर पिचई भी रह गए हैरान
X

मुंबई। एक्शन इंडिया न्यूज़

सोशल मीडिया पर अक्सर हैरान कर देने वाले वीडियोज सामने आते रहते हैं। जिनमें से कुछ को देखकर तो व्यक्ति की हंसी ही नहीं रुकती तो कुछ को देखकर वह हैरान रह जाता है। ऐसे में ये वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट की दुनिया में छा जाते हैं। और अलग-अलग माध्यम से लोगों तक पहुंच ही जाते हैं।

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसे देखने के बाद हर कोई हैरत में है। इस वीडियो को देखने के बाद गूगल और एल्फाबेट के सीईओ (Google And Alphabet CEO) सुंदर पिचई (Sunder Pichai) की भी हैरानी का ठिकानी नहीं रह गया है। यह वीडियो काफी खतरनाक भी है। जिसे देखने के बाद डर लगना भी लाजमी है।

यह वीडियो एक घड़ियाल का है। जिसने किसी उड़ती हुई चीज को अपने मुंह में दबा लिया और उसे अपना भोजन समझकर चबा लिया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे यह घड़ियाल एक उड़ती हुई चीज को अपने मुंह में ले लेता है और जब वह उसे चबाता है तो उसके मुंह से धुंआ निकलने लगता है। दरअसल, यह एक ड्रोन था जिसे इस घड़ियाल ने अपना खाना समझकर चबा लिया।

जैसे ही वह घड़ियाल को निगलता है उसके मुंह से धुंआ निकलने लगता है। पहले यह वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया गया था। जिसके बाद @chr1sa नाम के ट्विटर यूज़र ने इसे अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया और फिर गूगल और अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचई ने भी इसे रिट्वीट किया है। जिस पर अब खूब कमेंट आ रहे हैं।

Next Story
Share it