Action India
अजब गजब

आधी रात दबे पांव घर में घुसा तेंदुआ, CCTV कैमरे में कैद हुई डरावनी घटना, देखें VIRAL VIDEO

आधी रात दबे पांव घर में घुसा तेंदुआ, CCTV कैमरे में कैद हुई डरावनी घटना, देखें VIRAL VIDEO
X

नई दिल्ली। एक्शन इंडिया न्यूज़

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। जिसे देखने के बाद किसी की भी नींद उड़ जाएगी। यह एक सीसीटीवी फुटेज है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा में छा गया है। वीडियो में एक तेंदुए को आधी रात दबे पांव एक घर में घुसते देखा जा सकता है। वीडियो कर्नाटक के बांदीपुर का बताया जा रहा है। जिसमें तेंदुए को घर में घुसने के बाद अचानक एक कोने में जाते देखा जा सकता है।

वीडियो में देख सकते हैं कि रात का सन्नाटा पसरा हुआ है और घर का दरवाजा खुला है। घर का दरवाजा खुला देखकर एक तेंदुआ दबे पांव घर में एंट्री (Leopard Video) करता है और धीरे-धीरे अपने कदम बढ़ाते हुए वो घर के दूसरे कमरे में जाता है। पहले तेंदुए चारों ओर सावधानी से देखता है, फिर अचानक वो दौड़कर किसी कोने में चला जाता है। फिलहाल, अधिकारिक तौर पर इस वीडियो के बारे में कोई पुष्टी नहीं की गई है।

लेकिन, वीडियो ऐसा है, जिसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वीडियो लोगों को सिर्फ चोरों से ही नहीं, जानवरों से भी सावधान रहने का मैसेज देता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को @WildLense_India नाम के पेज से ट्विटर पर शेयर किया गया है। जिसके साथ दावा किया गया है कि यह वीडियो कर्नाटक के बांदीपुर विंडफ्लावर का है।

Next Story
Share it