Action India
अजब गजब

ननद पिस्टल लेकर कर रही थी कुछ ऐसा काम, भाभी ने फोटो लेकर सोशल मीडिया में कर दी वायरल

ननद पिस्टल लेकर कर रही थी कुछ ऐसा काम, भाभी ने फोटो लेकर सोशल मीडिया में कर दी वायरल
X

बागपत। एक्शन इंडिया न्यूज़

जिले के कोतवाी बड़ौत क्षेत्र में झगड़ा के बाद भाभी ने शनिवार को पिस्टल लिए ननद की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। भाभी ने पुलिस के पास फोटो को भेजकर ननद के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। फोटो के आधार पर कोतवाली बड़ौत पुलिस जांच में जुट गई है।

कोतवाली बड़ौत क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती की शादी कई साल पहले क्षेत्र के ही एक गांव में हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही उसकी अपने पति से अनबन हो गई और भाभी से भी झगड़ा हो गया, जिसके बाद वह ससुराल को छोड़कर बड़ौत क्षेत्र में रहने लगी। लेकिन झगड़ा समाप्त नहीं हुआ। युवती (ननद) ने लगभग दो माह पहले अपनी भाभी समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया, जिसमें कई आरोपियों पर मारपीट आदि का भी आरोप लगाया था।

भाभी ने अपनी ननद के कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए और शिकायत करते हुए पुलिस तक भी फोटो पहुंचा दिए, जिनमें वह पिस्टल लिए नजर आ रही है। किसी फोटो में वह युवक को पिस्टल सटा रही है तो किसी फोटो में पिस्टल लिए युवक के साथ खड़ी हुई है।

इस मामले में सीओ आलोक सिंह ने बताया कि ननद और भाभी के बीच झगड़ा चल रहा है। ननद की शिकायत के बाद पांच आरोपियों के खिलाफ मारपीट आदि का मुकदमा दर्ज कराया था, जिसमें आरोप पत्र दाखिल हो चुका है। वायरल फोटो के आधार पर युवक की तलाश की जा रही है और उससे पिस्टल बरामद किया जाएगा।

Next Story
Share it