Action India
अजब गजब

एसटीएफ की कार्रवाई में 50 हजार का इनामी चंद्रशेखर सहित दो बदमाश ढेर

एसटीएफ की कार्रवाई में 50 हजार का इनामी चंद्रशेखर सहित दो बदमाश ढेर
X
  • चार गिरफ्तार, बड़ी मात्रा में हथियार बरामद

भागलपुर। एक्शन इंडिया न्यूज़

बिहार में भागलपुर जिले के रानी दियरा में स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने जिले के कुख्यात इनामी चंद्रशेख कपाड़ी और उसका एक साथी को मुठभेड में मार गिराया है।

वरिष्ठ आरक्षी अधीक्षक (एसएसपी) निताशा गुड़िया ने बुधवार को बताया कि 50 हजार का इनामी अपराधी चंद्रशेखर कापड़ी-पिता सुरेश कापड़ी ग्राम रानी दियारा थाना एकचारी एवं उसके सहयोगी मनोहर मंडल पिता कोसी मंडल ग्राम रानी दियारा थाना एकचारी को आज सुबह एसटीएफ की टीम के द्वारा एनकाउंटर में रानी दियारा में मार गिराया गया।

एसएसपी गुड़िया ने बताया कि चंद्रशेखर कापड़ी के विरुद्ध विभिन्न थानों में आठ कांड एवं मनोहर मंडल के विरुद्ध एक कांड दर्ज हैं। इस दौरान एसटीएफ के द्वारा चंद्रशेखर के चार साथियों को गिरफ़्तार किया गया है। साथ ही दो-315 रेगुलर रायफल, एक 12 बोर रेगुलर बंदूक़, दो .315 मसकेट रायफल, एक देसी कट्टा, 12 बोर ज़िंदा कारतूस 46, .315 बोर ज़िंदा कारतूस 17 घटनास्थल से जप्त किया गया है। चंद्रशेखर कापड़ी अपने इलाके का कुख्यात अपराधी था और इसपर कई मामले दर्ज थे। पुलिस ने इसपर 50 हजार का इनाम भी रखा था।एसटीएफ को सूचना मिली की कुख्यात चंद्रशेखर अपने सहयोगियों के साथ रानी दियारा में जमा हुआ है। इसके बाद एसटीएफ ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

एसएसपी ने बताया कि एसटीएफ की भनक लगते ही कुख्यात चंद्रशेखर ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए एसटीएफ ने भी फायरिंग की जिसमें कुख्यात चंद्रशेखर समेत दो अपराधी ढेर हो गए।

Next Story
Share it