Top
Action India

अखिलेश ने 351 सीटें जीतने का दावा कर भाजपा पर तंज कसा, फालोअर्स ने दिखाया आईना

अखिलेश ने 351 सीटें जीतने का दावा कर भाजपा पर तंज कसा, फालोअर्स ने दिखाया आईना
X

लखनऊ। एएनएन (Action News Network)

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने बयान यूपी के आगामी विधानसभा चुनाव में 351 सीटें जीतने को दोहराते हुए भाजपा पर तंज किया है। उन्होंने मंगलवार को ट्वीट किया कि जब भाजपा झूठे वादे करके 300 पार जा सकती है, तो हम सच्चे काम और लोगों को जोड़कर 351 सीट क्यों नहीं जीत सकते। हालांकि इस के ट्वीट आते ही लोगों ने सोशल मीडिया पर घेर लिया और अधिकांश फालोअर्स ने उनके इस वक्तव्य का खंडन अपने-अपने तरीके से किया।

उनके ट्वीट के बाद तो कुछ लोगों ने टोटी चोर का आरोप लगाते हुए तरह-तरह के बयान लिखे। निधि गुप्ता ने लिखा अभी तुष्टिकरण चालू रखिए, क्योंकि सत्ता में तो आने के चांस दूर—दूर तक नहीं है। अपनी नकली धर्मनिरपेक्षता का ढोंग फैलाते रहिए। उनके फालोअर्स निशांत ने लिखा अखिलेश जी- आप तो कुछ भी कर सकते हैं। पद के लालच में पिता को धोखा दे सकते हैं। सत्ता की चाह में मायावती जी के पैरों में गिर सकते हैं। साइकिल को भ्रष्टाचारी कांग्रेस के हाथ दे सकते हैं। दंगाइयों को गले लगा सकते हैं।

आपकी राजनीति की बुनियाद ही निजस्वार्थ और लालच है।पियूष ने एक अखबार का कटिंग टैग करते हुए लिखा “ये हैं अखिलेश यादव के गुंडे। 2 कत्ल कर दिए। हिस्ट्रीशीटर को पार्टी में एमएलसी बना कर रखा हुआ है और बात करते हैं प्रदेश के कानून व्यवस्था की। औरैया में 2003 में मुलायम सिंह यादव के हेलीकाप्टर पर गोलियां इसी कमलेश पाठक ने चलाई फिर भी सपा में इसे जगह मिली।”

गौरतलब है कि अखिलेश यादव ने रविवार को कहा था कि उनकी पार्टी आगामी विधान सभा चुनाव में 351 सीटें जीतेगी। इसके बाद वह इस बयान को लगातार दोहरा रहे हैं। अखिलेश के बयान को लेकर विपक्ष की भी प्रतिक्रिया आ रही है। भाजपा प्रवक्ता मनीष शुक्ला की ओर से कहा गया कि सपा दहाई अंक भी नहीं पार कर पाएगी।

Next Story
Share it