Top
Action India

अल्मोड़ा में दूसरे दिन लोगों ने तोड़ा जनता कर्फ्यू

अल्मोड़ा में दूसरे दिन लोगों ने तोड़ा जनता कर्फ्यू
X

  • झुंड में खड़े दिखे लोग, बाहर से आ रहे यात्री दिखे परेशान

अल्मोड़ा। एएनएन (Action News Network)

अल्मोड़ा में जनता कर्फ्यू पर दूसरे दिन लोगों का साथ नहीं दिखा। सुबह के समय ही लोग कई स्थानों पर झुंड में दिखे तो बाजार में चहलकदमी करने वाले भी बेखौफ घूमते नजर आए। दुपहिया वाहन पर भी लोग डबल राइडिंग करते हुए सैर करते नजर आए।हालांकि दूध और सब्जियों की दुकानें खुलने से किसी को कोई परेशानी नहीं हुई। बाजार तो बंद रहे लेकिन सार्वजनिक स्थानों पर लोगों का जमावड़ा दिखा।

सबसे अधिक परेशान बाहर से अपने घरों को आने वाले लोग दिखे। ये यात्री बस अड्डों पर भटकते दिखे। अल्मोड़ा में गोवा से नौकरी से छुट्टी मिलने के बाद घर बागेश्वर को जा रहे भूपाल सिंह का कहना है कि वह पांच दिन बाद अल्मोड़ा पहुंचे हैं, अब घर कैसे जाएंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें रास्ते में क्यों नही रोका गया।

वाहनों का इंतजार कर रही सपना का कहना है कि वह घंटों से परेशान हैं। उन्हें अल्मोड़ा पहुंचने तक कहीं रोका नहीं गया। उन्हें 21 मार्च को ही कंपनी ने जाने का फरमान सुना दिया। अब हम घर कैसे पहुंचें।| इधर व्यवस्थाओं में जुटे प्रशासन का कहना है कि स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। डीएम नितिन भदौरिया ने कहा कि बस अड्डों में पहुंच चुके यात्रियों की मदद व वाहन की व्यवस्था की जा रही है।

Next Story
Share it