Top
Action India

आयुक्त के विदाई समारोह में सोशल डिस्टेंस के नियमों की उड़ी धज्जियां

आयुक्त के विदाई समारोह में सोशल डिस्टेंस के नियमों की उड़ी धज्जियां
X

अलवर । Action India News

नगर परिषद भिवाडी के आयुक्त धर्मपाल जाट के विदाई समारोह में दो गज़ दूरी (सोशल डिस्टेंस) की उड़ी धज्जियां। अपने समर्थकों व कर्मचारियों सहित स्वयं आयुक्त इस समारोह में बिना मास्क लगाए नजर आए।

इस दौरान उनके समर्थक उनके साथ बिना मास्क ही फोटो खिंचवाते रहे। जिसके बाद से जमकर सोशल मीडिया पर इस समारोह का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें लोग इस तरह का समारोह आयोजित करने नियमो की धज्जियां उड़ाने पर सवाल उठा रहे है।

दअरसल जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजो कि संख्या को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग व जिला प्रशासन सहित आमजन इस समस्या से जूझ रहा है। ऐसे समय मे भिवाड़ी की नगर परिषद के अधिकारियों की बड़ी लापरवाही सामने आ रही।

भिवाड़ी में नगर परिषद आयुक्त की बिदाई पार्टी दी जा रही थी। जहां डीजे पर उनके समर्थक व परिषद के सरकारी कर्मचारी डीजे पर जमकर नाच रहे है । इस दौरान किसी ने ना मास्क लगाया ना ही सोशल डिस्टनसिंग की पालना की।

जबकि 31 अगस्त तक अलवर जिले में धारा 144 जिला प्रशासन की ओर से लागू की गई है। ऐसे में सवाल उठता है जब जिममेदार अधिकारी ही सरकारी आदेशो को हवा में उड़ाएंगे तो वह आमआदमी से की तरह पालन करवाएंगे।

आयुक्त को हाल ही में किया गया है एपीओ

नगर परिषद भिवाड़ी के आयुक्त धर्मपाल जाट को डीएलबी निदेशक दीपक नन्दी ने हाल ही में एपीओ किया है। उनके स्थान पर मुकेश शर्मा को लगाया गया है। नव नियुक्त आयुक्त मुकेश शर्मा, सभापति शीशराम तंवर, उपसभापति बलजीत दायमा आदि भी इस विदाई समारोह में शामिल हुए बताए जा रहे है।

बिना मास्क पहने आमजन के खूब काटे चालान

कोरोना के मरीजो कि संख्या में कमी के लिए कोविड 19 की गाइडलाइन का उलंघन करने वालों का कल तक ये आयुक्त बिना मास्क लगाए लोगो के चालान काटते नजर आ रहे थे। लेकिन स्वयं के विदाई समारोह में सारी गाइड लाइन की धज्जियां उड़ा दी गई।

Next Story
Share it