Action India

इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला में सही लेंथ पर गेंदबाजी कर विकेट हासिल करने की योजना होगी : जोसेफ

इंग्लैंड के खिलाफ  श्रृंखला में सही लेंथ पर गेंदबाजी कर विकेट हासिल करने की योजना होगी : जोसेफ
X

मैनचेस्टर । एएनएन (Action News Network)

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ ने कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला में उनकी योजना सही लाइन और लेंथ पर लगातार गेंदबाजी कर विकेट हासिल करने की होगी।
जोसेफ के नौ में से चार टेस्ट मैच इंग्लैंड के खिलाफ ही हैं।

वह 2017 में इंग्लैंड दौरे में टीम का हिस्सा थे, लेकिन उस दौरे में उन्होंने सिर्फ एक टेस्ट मैच खेला और 22 ओवर फेंके, हालांकि वह कोई विकेट हासिल नहीं कर सके।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने जोसेफ के हवाले से कहा, "मैं बस लगातार सही लाइन और लेंथ पर गेंदबाजी करना चाह रहा हूं। मुझे लगता है कि मैंने अभ्यास मैच में काफी अच्छी गेंदबाजी की है इसलिए मैं सिर्फ वही दोहरा रहा हूं जो मैंने आखिरी मैच में किया था। 2017 का दौरा मेरे लिए इंग्लैंड में पहली बार सीखने का एक बहुत बड़ा अनुभव था। मुझे अब यहां का कुछ अनुभव है मुझे पता है कि इन परिस्थितियों में कैसे गेंदबाजी करनी है।"

अंग्रेजी परिस्थितियों के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि कैरेबियन की तुलना में गेंद यहां थोड़ी अधिक घुमती है और इसके लिए गेंदबाजों को थोड़ा समायोजन करना पड़ता है।

बता दें कि कोरोनोवायरस महामारी के कारण मार्च से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को निलंबित कर दिया गया है, लेकिन जुलाई में इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला के साथ ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हो रही है।

Next Story
Share it