Action India
अन्य राज्य

एल-वन हॉस्पिटल में रोगियों को मिलने वाले चावल में मिला कीड़ा, कार्यवाही के निर्देश

एल-वन हॉस्पिटल में रोगियों को मिलने वाले चावल में मिला कीड़ा, कार्यवाही के निर्देश
X

अमेठी । एएनएन (Action News Network)

जिले में कोरोना संक्रामित रोगियों के मिलने का सिलसिला रुक नहीं रहा। इसी समय में गौरीगंज में बने एल-वन हास्पिटल में रोगियों को मिलने वाले चावल में कीड़े मिलने का मामला प्रकाश में आया है। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने से प्रशासन में हड़कम्प मच गया है।

जानकारी के अनुसार तीसरे लाकडाउन के बाद से जिले में कोरोना के मरीज मिलना शुरू हुए थे। शुरूआती दौर में जिला प्रशासन ने इन मरीजों को पहले पड़ोसी जिले सुल्तानपुर और बाद में बाराबंकी में शिफ्ट कराया था। लेकिन जब इनकी संख्या बेतहासा बढ़ने लगी तो प्रशासन की ओर से अमेठी के जिला मुख्यालय गौरीगंज पर जिला प्रशासन की ओर से एल-वन हास्पिटल तैयार कराया गया।

हाल में निरंतर मिले पाजिटिव मरीजों को इसी हास्पिटल में शिफ्ट कराया जा रहा। इनके खाने आदि का बंदोबस्त भी प्रशासन की ओर से किया जा रहा। मंगलवार रात सोशल मीडिया पर एल-वन हास्पिटल से एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसमें मरीजों को दिए गए चावल में कीड़े पड़े हुए नजर आए।

इसके अलावा मरीजों को मिलने वाली रोटियां भी सूख चुकी थी। हालांकि जब फोटो जिले के आला अधिकारियों तक पहुंची तो डीएम अरुण कुमार ने गर्दन फंसते हुए देखकर ये कहा कि आवश्यक कार्यवाही की जाएगी। आखिर कब और किस पर इसका जवाब उनके पास भी नहीं था।

गौरतलब है कि वर्तमान में जिले के अंदर कोरोना के 81 एक्टिव केस मौजूद हैं। वही जिले में अब तक कोरोना के कुल 215 मामले सामने आ चुके हैं। जबकि 133 लोगों ने कोरोना से जंग जीती है और एक की मौत हो चुकी है।

Next Story
Share it