Top
Action India

आमिर मैच विनर गेंदबाज है, उसे विश्व कप टीम में ना रखना नुकसानदायक होगा: आर्थर

आमिर मैच विनर गेंदबाज है, उसे विश्व कप टीम में ना रखना नुकसानदायक होगा: आर्थर
X

कराची । एएनएन (Action News Network)

पाकिस्तान के पूर्व कोच मिकी आर्थर ने कहा कि अगर पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड ने मोहम्मद आमिर को टी20 विश्व कप टीम में नहीं रखा तो उन्हें बहुत नुकसान झेलना पड़ सकता है। उन्होंने आमिर को एक मैच विनर करार दिया है।आर्थर ने एक बयान में कहा, 'आमिर एक शीर्ष स्तर का गेंदबाज है। मुझे ऐसा लगता है कि उसने टेस्ट क्रिकेट छोड़ने के अपने फैसले को इसलिए लिया ताकि वे अपने सफेद गेंद करियर को लंबा खींच सके। मुझे उसे गेंदबाजी करते देखना पसंद है। वह एक मैच विजेता है।'

आमिर ने पिछले साल जुलाई में अचानक टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी, जिसके बाद इस बात पर सवाल उठाए जाने लगे थे कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी 20 विश्व कप में शामिल किया भी जाएगा या नहीं। आर्थर ने कहा, 'आमिर ने अपनी इस योजना के बारे में मुझसे बात की थी और मुझे सारी चीजों की जानकारी पहले से थी।

मैं देख सकता था कि वह टेस्ट क्रिकेट खेलने की अपनी भूख को धीरे-धीरे खो रहा था और उसका शरीर तीनों प्रारूपों में खेलने के लिए फिट नहीं था।'स्पॉट फिक्सिंग के चलते 5 साल का प्रतिबंध झेलने के बाद आमिर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार वापसी की थी। उन्होंने 2017 चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में भारत के टॉप ऑर्डर को झकझोर कर रख दिया था और पाकिस्तान को चैंपियन बनाने में मुख्य भूमिका निभाई थी।

Next Story
Share it