Select Page

बांकनेर का रण जीत रहा आनंद, रोड में उमड़ा जनसैलाब

बांकनेर का रण जीत रहा आनंद, रोड में उमड़ा जनसैलाब

नई दिल्ली/ टीम एक्शन इंडिया
बांकनेर वार्ड से कांग्रेस निगम प्रत्याशी आनंद खत्री ने भव्य रोड़ निकाला। रोड शो में हजारों की संख्या में समर्थक और स्थानीय लोगों की उपस्थिति उनकी जीत की ओर इशारा कर रही है। आपको बता दें कि आनदं खत्री एक बार पहले भी बांकनेर सीट से चुनाव लड़ चुके हैं। तब भी बहुत कम अंतराल से चुनाव हारे थे। इस आनंद और अधिक मजबूती से चुनाव मैदान में उतरे हैं। यही कारण है कि लोगों का भी भरपूर प्यार आनदं खत्री को मिल रहा है।


आनंद ने भरी जीत की हुंकार: आनंद खत्री ने रोड़ शो में जनता को संबोधित करत हुए कहा कि आज आप सबका प्यार देखकर विरोधी बगलें झांक रहे होंगे। आप सबका प्यार ही मुझे विरोधियों के खिलाफ रण में मजबूती से लड़ने की प्रेरणा देता है। उन्होंने कहा कि आनंद खत्री कभी भी आपके भरोसे को टूटने नहीं देगा। आनंद ने कहा कि चुनाव प्रचार के पहले दिन से ही आप सबका भरपूर प्यार मिल रहा है। वार्ड के जिस क्षेत्र में मैं गया आपने मुझे सिर-माथे पर बैठाया। आप सबके प्यार का मैं जिंदगी भर ऋणी रहूंगा। मैं आप सबसे आज इस रोड़ शो के दौरान यह वादा और अपना स्पष्ट इरादा प्रकट करते हुए कह रहा हूं कि जो भी वादे, चुनाव प्रचार के दौरान मैंने किए हैं, उस पर मैं पूर्ण रूप से खरा उतरुंगा और हर वादे को समयबद्ध तरीके से पूरा करूंगा।


आनंदमय हुआ बांकनेर वार्ड, लोगों का उमड़ा प्यार: आनंद खत्री के रोड़ शो का यह आलम था कि जिधर निगाह जाती बस लोगों का हुजूम नजर आ रहा था। जनता आनंद खत्री को फूला-मालाओं से स्वागत कर रही थी कहीं आनंद के ऊपर लड्डूओं की बारिश हो रही थी। आनंद भी जनता का प्यार पाकर निहाल हो उठे।
आनंद ने विरोधियों पर साधा निशाना: आनंद ने रोड़ शो के दौरान विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी-आप ने दिल्ली में एक भी विकास कार्य नही किया, सिर्फ दिल्ली की जनता को गुमराह और राजनीति की। आनंद ने कहा कि दिल्ली का असली विकास केवल और केवल कांग्रस ही कर सकती है और कांग्रेस ने करके भी दिखाया है।

Advertisement

Advertisement