Action India
अन्य राज्य

एक और कोरोना पॉजिटिव आया सामने, दो दिन पहले हुई मौत

मंदसौर । एएनएन (Action News Network)

जिले में अब तक लग रहा था कि 8 के बाद कोरोना पॉजिटिव नहीं बढ़ेगे और प्रशासन द्वारा छूट का दायरा बढ़ाया जायेगा। लेकिन मंदसौर वासियों की सब उम्मीदों पर पानी फिर गया, जब एक और कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट जिला प्रशासन को मिली। हालांकि उक्त गुदरी निवासी व्यक्ति की दो दिन पहले की मौत हो चुकी थी। रिपोर्ट शनिवार की रात को प्राप्त हुई जबकि उक्त व्यक्ति की मौत गुरूवार को चुकी थी। बताया जाता है कि मृतक हार्ट की बीमारी से भी पीड़ित था।

जिले में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या अब 9 हो गई है। शनिवार रात रिपोर्ट आई कि गुरुवार को मंदसौर के पुराना कसाईबाड़ा पुराना धूलकोट वार्ड क्रमांक 28 निवासी व्यक्ति की मौत हुई थी, रिपोर्ट में मृतक पॉजिटिव पाया गया है, इसके बाद मंदसौर प्रशासन और ज्यादा अलर्ट हो गया है। इस मामले में भी प्रशासन ने वहीं चूक हुई महाजन मोहल्लें वाले मामले की तरह प्रशासन ने इसे भी आइसोलेट नहीं किया था।

इस लापरवाही के चलते मृतक इस दौरान लगभग 50 लोगों के संपर्क में आया था जिनमें से 40 लोगों को शनिवार देर रात आइसोलेट किया गया। इसमें मृतक के परिवार जनो के साथ उसके जनाजे में शामिल हुए लोग सम्मिलित है। प्रशासन ने शनिवार रात को गुदरी के पूरे एरिया को सीलबंद कर दिया था वहीं सेनेटाइज्ड भी करवाया गया।

Next Story
Share it