Top
Action India

ब्लाक कांग्रेस कमेटी केअध्यक्ष की नियुक्ति के बाद मचा बवाल

ब्लाक कांग्रेस कमेटी केअध्यक्ष की नियुक्ति के बाद मचा बवाल
X

नारायणपुर । Action India News

जिले में ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद पर गजानंद पटेल की नियुक्ति को लेकर बवाल मचने के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री रजनु नेताम को नारायणपुर के वरिष्ठ कांग्रेसियों ने अपने इस्तीफे की पेशकश कर दी है।

कांग्रेस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नारायणपुर विश्रामगृह में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री रजनु नेताम कार्यकताओं से मुलाकात कर रहे थे। इस दौरान ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद पर गजानंद पटेल की हुई नियुक्ति को लेकर चर्चा शुरू हुई, वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने जमकर नाराजगी प्रकट करते हुए कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने की धमकी दे दी है। इधर कार्यकर्ताओं की नाराजगी के बाद अब पार्टी के बड़े नेता कार्यकर्ताओंं की नाराजगी को दूर करते हुए एकजुटता का प्रयास कर रहे हैं।

कांग्रेस सूत्रों के अनुसार ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद के लिए तीन उम्मीदवारों तौहिद अहमद, रवि देवागंन और गजानंद पटेल ने दावेदारी की थी, लेकिन अचानक पीसीसी चीफ को एक नाम भेजा गया और साथ में यह भी जानकारी भेजी गई कि अध्यक्ष का चुनाव सर्वसम्मति से किया गया है,जिसे लेकर नाराजगी जताई जा रही है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री रजनूनेताम से तौहिद अहमद, रवि देवागंन, संतोष राव, रघु माणिकपुरी, युधिष्ठिरजैन, शेख महमूद, विजय सलाम सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने इस्तीफे की पेशकश की है।

Next Story
Share it