Top
Action India

नाबालिग से अनाचार का फरार आरोपि‍त गिरफ्तार

नाबालिग से अनाचार का फरार आरोपि‍त गिरफ्तार
X

कोण्डागांव । Action India News

जिले के थाना-बड़े डोंगर में नाबाल‍िग से दुष्‍कर्म के फरार आरोप‍ित को पुल‍िस ने ग‍िरफ्तार कर ल‍िया है। आरोपि‍त मंगड़ू राम सलाम (28) ग्राम गोड़मा प्लाटपारा को मामले में प्रथम सूचना रिपोर्ट पर थाना बड़ेडोंगर पुलिस टीम द्वारा सोमवार को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग पीड़‍िता थाना-बड़ेडोंगर में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके साथ ग्राम गोड़मा प्लाट पारा निवासी आरोपि‍त मंगड़ूराम सलाम 7 जुलाई की रात्रि करीब 10 बजे पीड़‍िता के घर आया, इस दौरान पीड़‍िता अकेली घर में सोई थी, आरोपि‍त मंगड़ू पीड़‍िता के घर का दरवाजा को ढकेलकर अन्दर घुसा और जबरदस्ती बत्तीमीजी करने लगा तब पीड़‍िता जोर-जोर से चिल्लायी तब आरोपि‍त जान से मारने की धमकी देकर बहला-फुसला कर शादी का झांसा देकर पीड़‍िता के साथ अनाचार क‍िया।

पीड़‍िता ने बताया क‍ि उसके बाद शादी का झांसा देकर लगातार अनाचार करता रहा। पीड़‍िता की रिपोर्ट पर थाना बड़ेडोंगर में दुष्‍कर्म का अपराध कायम कर पुल‍िस आरोपि‍त की तलाश कर रही थी। इस कार्रवाई में थाना-बड़ेडोंगर से निरीक्षक राजेन्द्र मण्डावी, उनि. नमिता टेकाम, सउनि. हंस कुमार ठाकुर, सउनि.मनमोहन जैन, प्रधान आरक्षक उमेश मण्डावी, आरक्षक ओंकार देहारी, अगमरायनाग, लच्छन गावड़े का योगदान रहा।

Next Story
Share it