Action India

भाई की मौत का बदला लेने के लिए वाहन से कुचलकर की बदमाश की हत्या, चार गिरफ्तार

भाई की मौत का बदला लेने के लिए वाहन से कुचलकर की बदमाश की हत्या, चार गिरफ्तार
X

राजगढ़ । एएनएन (Action News Network)

खिलचीपुर थाना पुलिस टीम ने चार दिन पहले हुई बदमाश हरीसिंह की हत्या के मामले में पपड़ेलबारौल गांव के जंगल में छिपे चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपितों को शुक्रवार को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है।

थाना प्रभारी वीरेन्द्रसिंह धाकड़ ने बताया कि 20 अप्रैल को ग्राम प्रेमपुरा रोड़ पर खंती में युवक का शव मिला, जिसकी पहचान हरीसिंह (33) पुत्र प्रभुलाल तंवर के रुप में हुई। घटनास्थल पर बाइक, 315 बोर का कट्टा और चाकू मिला, प्रथम दृष्टया में हत्या का मामला मानते हुए पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 302 के तहत प्रकरण दर्ज किया। पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा के निर्देश पर वरिष्ठ अफसरों के मार्गदर्शन में टीम गठित की गई। पड़ताल व्हाट्सएप्प पर हुए वायरल वीडियो के आधार पर शुरु की गई, जो मौके पर ही बनाया गया था। पुलिस ने गुरुवार को पपड़ेलबारौल गांव के जंगल में दबिश देकर चार आरोपितों को पकड़ा, जिनमें राजू (26) पुत्र प्रभुलाल तंवर, बबलू (20)पुत्र प्रेमसिंह तंवर और दो 16 वर्षीय नाबालिग आरोपित शामिल है।

पूछताछ पर आरोपितों ने बताया कि दो साल पहले हरीसिंह ने साथियों के साथ मिलकर राजू के बड़े भाई चैनसिंह की गोली मारकर गाड़ी चढ़ा दी,जिससे मौत हो गई।मामले में हरीसिंह को उम्रकैद की सजा हुई ,लेकिन वह एक माह पहले पेशी के उपरांत सागर के जरुवाखेड़ा स्टेशन से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था, तभी से वह परेशानी का सबब बना गया था। घटना के दिन पिकअप वाहन से जीरापुर गांव जा रहे थे, इसी दौरान रास्ते में हरीसिंह दिख गया और बदले की भावना से उसके उपर वाहन चढ़ाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपितों को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है।

Next Story
Share it