Top
Action India

मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ मिली जीत पर गर्व है :कायरेन टिएरनी

मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ मिली जीत पर गर्व है :कायरेन टिएरनी
X

लंदन । Action India News

एफए कप के सेमीफाइनल में मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ 2-0 से मिली जीत पर खुशी जताते हुए आर्सेनल के स्टार फुटबॉलर कायरेन टिएरनी ने कहा कि उन्हें इस जीत पर गर्व है।

क्लब के आधिकारिक वेबसाइट ने टिएरनी के हवाले से कहा,"मुझे मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ मिली जीत पर गर्व है। यह हमारे लिए बहुत अच्छा परिणाम है। हमें पता था कि कुछ दिनों पहले एक लिवरपूल के खिलाफ एक कठिन मैच के बाद हमें एक और मुश्किल चुनौती का सामना करना है, लेकिन अब हमारे पास दो शानदार परिणाम हैं।"

बता दें कि दो दिन पहले आर्सेनल ने प्रीमियर लीग विजेता लिवरपूल को 2-1 से हराया था। उन्होंने कहा, "हमने आत्मविश्वास लिया है, यह एक शानदार रक्षात्मक प्रदर्शन था और ऑबामेयांग हमेशा की तरह शानदार थे।"

आर्सेनल ने एफए कप के सेमीफाइनल मुकाबले में रविवार को मैनचेस्टर सिटी को 2-0 से हराकर फाइनल में जगह बनाई। टीम की तरफ से दोनों गोल पियरे-एमरिक ऑबामेयांग ने किया। ऑबामेयांग ने पहला गोल 19 वें मिनट में और दूसरा गोल 71 वें मिनट में किया।

टिएरनी ने कहा कि टीम में एक "अच्छी भावना" है और हम जहां होना चाहते हैं, उसके करीब पहुंच रहे हैं। उन्होंने कहा, "यह बहुत कठिन था, हम दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक के खिलाफ खेल रहे थे। यह जानकर अच्छा लगता है कि हम सभी एक-दूसरे की अच्छी तरह समझ रहे हैं यदि आप आगे बढ़ते हैं तो कोई न कोई आपको कवर कर रहा होता है। आप इसमें एक साथ हैं।"

उन्होंने कहा,"यह टीम में अब एक अच्छी भावना है, यह सकारात्मक है और अब हम जहां होना चाहते हैं, उसके करीब पहुंच रहे हैं।"

Next Story
Share it