Select Page

भारतीय अंडर-18 लड़कियों की टीम ने रजत पदक जीता

भारतीय अंडर-18 लड़कियों की टीम ने रजत पदक जीता

काठमांडू । एक्शन इंडिया न्यूज

भारतीय अंडर-18 लड़कियों की टीम ने हाल ही में नेपाल के काठमांडू में आयोजित अंडर-18 एशिया रग्बी सेवन्स टूर्नामेंट में रजत पदक जीता। भारतीय टीम को स्वर्ण पदक मुकाबले में संयुक्त अरब अमीरात से 26-5 से हार का सामना करना पड़ा।

टूर्नामेंट 10 और 11 दिसंबर को आयोजित किया गया था, जिसमें लड़कियों के पूल में पांच देश और लड़कों के पूल में आठ देशों ने हिस्सा लिया था।

यूएई एकमात्र टीम है जिसने भारत को हराया है, यूएई एकमात्र टीम है जिसने भारत को हराया है, भारतीय टीम ने पिछले दौर में थाईलैंड, नेपाल और मलेशिया के खिलाफ व्यापक जीत दर्ज की थी। भारतीय टीम ने यह 2021 में आयोजित पिछले संस्करण में भी रजत पदक जीता था।

इस टूर्नामेंट में लड़कियों द्वारा रजत पदक जीतने के बाद रग्बी इंडिया के अध्यक्ष राहुल बोस ने कहा,”रग्बी इंडिया के लिए यह एक संतुष्टिदायक और पुरस्कृत 12 महीने रहा है। हमने 2021 के अंत में अंडर-18 में रजत, उज़्बेकिस्तान में अंडर-20 में रजत, इस साल जकार्ता में भारतीय महिलाओं ने रजत जीता है और अब यह रजत हमारे उन्नति को दर्शाता है। महिलाओं के लिए भविष्य में शीर्ष पायदान पर जाने के लिए एक स्पष्ट 3 स्तरीय संरचना है।

Advertisement

Advertisement