Select Page

ऑपरेशन लोटस के तहत दिल्ली में भी लोकतंत्र की हत्या की कोशिश-सिंह

ऑपरेशन लोटस के तहत दिल्ली में भी लोकतंत्र की हत्या की कोशिश-सिंह

नई दिल्ली। एक्शन इंडिया न्यूज

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने पार्टी मुख्यालय में आज प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने खुलासा किया था कि ऑपरेशन लोटस के तहत दिल्ली में भी लोकतंत्र की हत्या की कोशिश हो रही है। उस वक्त हमसे इस बात के साक्ष्य मांगे गए।

अब तेलंगाना में विधायकों को 25-25 करोड़ रुपए देकर सरकार गिराने की कोशिश की जा रही थी। जहां पर भाजपा के सिर्फ तीन विधायक हैं, वहां पर भी सरकार गिराने की कोशिश रच रहे हैं। तेलंगाना सरकार को गिराने में लगा भाजपा का दलाल खुद कह रहा है कि दिल्ली में 43 विधायकों को खरीदने की कोशिश है।

उन्होंने कहा कि वायरल ऑडियो में दलाल कह रहा है कि ईडी-सीबीआई-आयकर विभाग सहित सभी जांच एजेंसियां उनकी जेब में हैं। ऐसे में सबकुछ मैनेज हो जाएगा। तेलंगाना में ‘आप सरकार’ गिराने की कोशिश कर रहे हैं, जहां पर टीआरएस के 104 और भाजपा के सिर्फ 3 विधायक हैं। इसलिए मीडिया के जो लोग साक्ष्य मांगते थे उनको साक्ष्य के तौर पर पकड़े गए तीन दलाल मिल गए हैं। इनसे पता चला कि दिल्ली-पंजाब में भी ऑपरेशन लोटस चलाने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आप विधायकों ने इसे विफल कर दिया।

सांसद संजय सिंह ने कहा कि तीन दलाल नंदू, स्वामी और रामचंद्र भारती पकड़े गए हैं। केसीआर की सरकार ने ऑपरेशन लोटस चलाते हुए इन्हें पकड़ा है। रामचंद्र भारती ऑडियो में कह रहा है कि दिल्ली में 43 विधायकों को खरीदने का प्लान बनाया था।

Advertisement

Advertisement