Action India
अन्य राज्य

घर में अकेली किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास, भीड़ ने आरोपी को धुना

घर में अकेली किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास, भीड़ ने आरोपी को धुना
X

मेरठ । एएनएन (Action News Network)

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह एक युवक ने घर में अकेली किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास किया। किशोरी के शोर मचाने पर एकत्र हुए क्षेत्रवासियों ने आरोपी की जमकर पिटाई कर डाली। इसी बीच मौके का फायदा उठाकर आरोपी फरार हो गया। पीड़ितों ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में श्यामनगर जाटों वाली गली में रहने वाला एक व्यक्ति शुक्रवार को अपनी पत्नी के साथ क्षेत्र में क्लीनिक चलाने वाले एक डॉक्टर से दवाई लेने गया था। बताया जाता है कि इस दौरान व्यक्ति की 15 वर्षीय पुत्री घर में अकेली थी। किशोरी का आरोप है कि इसी दौरान घर का दरवाजा खुला देख पड़ोस में रहने वाला आरिफ पुत्र ईशाक उसके घर में दाखिल हो गया। आरोप है कि आरिफ ने घर में अकेली किशोरी को दबोच कर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। किशोरी के विरोध करने पर आरोपी ने उसकी पिटाई कर डाली।

घर से शोर सुनकर क्षेत्र के लोग मौके पर दौड़ पड़े। जिसके बाद मामला पता चलने पर क्षेत्रवासियों ने आरोपी की जमकर पिटाई करते हुए उसे एक कमरे में बंधक बना लिया। इसी बीच मौका पाकर आरोपी युवक कमरे से फरार हो गया। उधर, जब किशोरी के परिजन वापस लौटे तो घटना का पता चलने पर उनके होश उड़ गए। पीड़ित परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

Next Story
Share it