Action India
अन्य राज्य

जेल से हत्या के आरोपी सपा नेता का ऑडियो वॉयरल,'बड़े साहब' को बताया मददगार

जेल से हत्या के आरोपी सपा नेता का ऑडियो वॉयरल,बड़े साहब को बताया मददगार
X

रायबरेली । एएनएन (Action News Network)

बरेली सेन्ट्रल जेल में बंद हत्या के आरोपी रायबरेली के पूर्व सपा जिलाध्यक्ष का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वॉयरल हो रहा है। ऑडियो में समर्थकों से हुई बातचीत को सपा नेता लोगों को सुनाने के लिए भी कहता है। जेल के अंदर से हुई इस बातचीत का ऑडियो जेल प्रबंधन की पोल खोल रहा है। गौरतलब है कि रायबरेली में सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष और विधानसभा प्रत्याशी रहे आरपी यादव एक हत्या के मामले में बरेली जेल में निरुद्ध है उसपर गैंगस्टर भी लगाया गया है। जेल से ही रविवार को उसका समर्थकों से बातचीत का ऑडियो वॉयरल हो गया, जिसमें वह अपने मुकदमे के विषय हुई प्रगति की जानकारी ले रहा है।

सपा नेता बातचीत में कहता है कि उसे किसी तरह की समस्या नहीं है और 'बड़े साहब' की वजह से उसे काफ़ी सहूलियत है। ऑडियो में बातचीत के दौरान ही कांफ्रेंस में वह किसी वरिष्ठ नेता से बात करते हुए उन्हें धन्यवाद देता है और कहता है कि बड़े साहब पर उनका अच्छा प्रभाव पड़ा है।
सपा नेता द्वारा उस नेता से पार्टी के कई बड़े नेताओं का नाम लेकर उन्हें नमस्कार बोलने को कहता है। ऑडियो में सपा नेता समर्थकों से इस ऑडियो को सबको सुनाने के लिए भी कहता है।ऑडियो में सपा नेता द्वारा खुलकर कुछ समाजवादी पार्टी के बड़े नेता का नाम लिया जा रहा है।वॉयरल हुए इस ऑडियो के बाद जेल प्रबंधन और उनकी व्यवस्था की कलई खुल गई है कि किस तरह अपने रसूख का इस्तेमाल कर बेख़ौफ़ होकर जेल मैनुअल की धज्जियां उड़ाई जा रही है।

हत्या और गैंगस्टर का आरोपी है सपा नेता

रायबरेली के महराजगंज के डीफार्मा छात्र की बीते वर्ष 9 अक्टूबर को हुई हत्या कर दी गई थी और शव को मिल एरिया थाना क्षेत्र के गढ़ी में सड़क किनारे शव को फेंक दिया गया था। इस बहुचर्चित हत्याकांड में सपा नेता आरपी यादव सहित एक रेस्टोरेंट मालिक व 22 लोग गिरफ्तार किए गए थे।इस कांड में सपा नेता सहित अन्य पर हत्या की धाराओं सहित गैंगस्टर भी तामील किया गया है।सपा नेता के रसूख को देखते हुए उसे बरेली सेन्ट्रल जेल भेजा गया था।

Next Story
Share it