Top
Action India

18 फरवरी को विश्वकर्मा समाज दिल्ली जंतर मंतर पर करेगा प्रदर्शन

18 फरवरी को विश्वकर्मा समाज दिल्ली जंतर मंतर पर करेगा प्रदर्शन
X

औरैया। एएनएन (Action News Network)

मैथिलश शर्मा विश्वकर्मा महासभा के जिलाध्यक्ष एवं जिला महासचिव ने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद उन्नाव में विश्वकर्मा समाज की बेटी के साथ हुए अत्याचार दुष्कर्म जिसमें पीड़िता की इलाज के दौरान मौत हो गई। उसे प्रदेश सरकार द्वारा न्याय नहीं मिलने के चलते आगामी 18 फरवरी को दिल्ली जंतर मंतर पर विश्वकर्मा समाज के लोगों के द्वारा पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

मैथिल शर्मा विश्वकर्मा महासभा के जिला अध्यक्ष रमेश चंद्र शर्मा एवं सपा जिला महासचिव ओम प्रकाश ओझा ने संयुक्त रूप से जानकारी देते हुए बताया कि जनपद उन्नाव के ग्राम वाटन खेड़ा में दबंगों द्वारा एक शर्मा समाज की बेटी के साथ दुष्कर्म करने के साथ ही उसे जिंदा जला दिया जिससे उसकी दिल्ली सफदरगंज में 95 प्रतिशत जले होने के चलते इलाज के दौरान दर्दनाक मौत हो गई। उक्त मामले को लेकर प्रदेश सरकार ने पीड़ित परिवार को नौकरी देने एवं आरोपितों को फास्ट ट्रैक पर लाकर फांसी दिलाने को कहा था, लेकिन सरकार ने वायदा तोड़ा है, तथा पीड़िता को अभी तक न्याय नहीं दिलाया गया है।

इसी के चलते विश्वकर्मा समाज आगामी 18 फरवरी को दिल्ली जंतर मंतर पहुंचकर धरना प्रदर्शन करते हुए महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री राम आसरे विश्वकर्मा के नेतृत्व में एक ज्ञापन सौंपेगे। उपरोक्त दोनों पदाधिकारियों ने मैथिल शर्मा विश्वकर्मा महासभा के पदाधिकारियों एवं समाज के लोगों से अधिक से अधिक संख्या में दिल्ली पहुंचकर पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए पुरजोर अपील की है।

Next Story
Share it