Action India
अन्य राज्य

बिधूना पुलिस को शिक्षक ने माला पहना कर बढ़ाया मानोबल

बिधूना पुलिस को शिक्षक ने माला पहना कर बढ़ाया मानोबल
X

औरैया । एएनएन (Action News Network)

कोरोना की लड़ाई में पूरे मनोयोग से लगे पुलिस कर्मियों को बिधूना में एक शिक्षक द्वारा सम्मानित किया गया है। पेशे से शिक्षक विवेक वाजेपयी ने अपने परिवार के साथ कोरोना जैसी महामारी संक्रिमत बीमारी पर बिधूना कोतवाली के पुलिसकर्मियों के उत्साह वर्धन के लिए उनका फूलमालाओं से स्वागत।

उन्होंने कहा कि आप देश हित के लिये हमारी सुरक्षा व्यवस्था के लिये दिन रात ड्यूटी कर रहे है। हम आप पर गर्व महसूस करते है। बिधूना निवासी शिक्षक ने पत्नी दीप्ति उनके 12 वर्षीय पुत्र ने बिधूना कोतवाली में पहुंचकर क्षेत्राधिकारी मुकेश प्रताप व कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रामसहाय समेत सभी पुलिसकर्मियों को माला पहनाकर उनका स्वागत किया। कर्मियों को प्रोत्साहित किया। इसके बाद वह भगतसिंह चौराहे, दुर्गा मंदिर, बेला रोड, नदी तिराहे पर बिधूना के हर मार्ग पर हमारी सुरक्षा व्यवस्था और लॉक डाउन का पालन करते सभी पुलिसकर्मियों को जाकर माला पहनाई।

शिक्षक विवेक बाजपेयी ने कहा कि बिधूना कोरोना से बचा हुआ है, ये केवल आप पुलिसकर्मियों की वजह से है। आपकी अनुशासन व्यवस्था के चलते हम सब नगर वासी सुरक्षित है। आप लोग भूखे प्यासे दिन रात अपनी जान की परवाह न करते हुए हमारी जान की सुरक्षा व्यवस्था में काम कर रहे हैं। जो मिला सो खा लिया नहीं तो खुद भूखे ही सो जाते होंगे, लेकिन बिधूना क्षेत्र की जनता को भूखा सोने नहीं देते हैं। हमें आप पर गर्व है। जब तक आप है हम सब नगर वासी सुरक्षित है और कोरोना से जंग में जल्द ही जीत हासिल कर लें।

Next Story
Share it