Action India
Uncategorized

मास्क व हेलमेट के बिना वाहन व पैदल चलने वालों को एएसपी ने दिलाई शपथ

मास्क व हेलमेट के बिना वाहन व पैदल चलने वालों को एएसपी ने दिलाई शपथ
X

  • बिना मास्क के घूम रहे बाइक सवार को शर्ट उतार कर मुंह में बधवाया

औरैया । एएनएन (Action News Network)

कोरोना वायरस से निपटने के लिए जिला प्रशासन पूरी तरह से सतर्क दिख रहा है। सोमवार को प्रदेश सरकार द्वारा कुछ स्थानों पर सशर्त छूट के साथ व्यापार करने वालों को राहत दी गई थी। मगर निर्धारित समय के अनुरूप ही कार्य करने की नसीहत भी साथ में दी गई थी।

इसके अलावा सरकार द्वारा आदेश जारी किए गए थे कि बाइक सवार हेलमेट व मास्क लगाकर ही चलते हुए नजर आएंगे। ऐसा न करने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। सोमवार को अपर पुलिस अधीक्षक सुभाष चौक पर निगरानी कर रहे थे। उसी दौरान एक बाइक सवार बिना मास्क के घूमता हुआ दिखाई दिया। इस पर अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बाइक रुकवा कर उसकी शर्ट करवाई तथा उसे मास्क के रूप में मुंह में बांध जाने के निर्देश दिए। ऐसा होता देख बाइक सवार यहां वहां से भागने लगे।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बेवजह घूम रहे महिला व पुरुषों को रोक कर शपथ दिलाई और कहा कि जान है तो जहान है। इसलिए वह लोग अपने सुरक्षा के प्रति हमेशा सजग रहें। उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना वायरस एक महामारी का रूप लेती जा रही है इसलिए आप लोगों को सतर्क रहने की आवश्यकता है। इस दौरान सुभाष चौराहे पर भारी पुलिस फोर्स तैनात रहा।

Next Story
Share it