Action India
अन्य राज्य

अपर पुलिस अधीक्षक लॉक डाउन की समीक्षा लेने पहुंचे

अपर पुलिस अधीक्षक लॉक डाउन की समीक्षा लेने पहुंचे
X

  • एएसपी ने बेवजह घूम रहे लोगों व दुकानदारों की जमकर लगाई फटकार

औरैया । एएनएन (Action News Network)

जिले के फफूंद नगर अछल्दा चौराहे पर लॉक डाउन की समीक्षा करने पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक व नवागंतुक थानाध्यक्ष इसकी की जानकारी मिलते ही नगर वासियों और दुकानदारों व राहगीरों में अफरा तफरी मच गई।

बताते चलें कि, कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉक डाउन को शक्ति से पालन कराने के लिए शुक्रवार को नगर की मुख्य सड़कों पर पैदल गस्त व एलाउंस करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित व नवागंतुक थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह व फोर्स ने कस्बे के दुकानदारों व बेवजह घरों से सड़कों पर निकलने वालों की जमकर क्लास ली। उन्होंने लॉक डाउन की स्थिति का बारीकी से जायजा लिया। अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित व नवागंतुक थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह ने फोर्स सहित नगर की मुख्य सड़कों व गलियों में भ्रमण करते हुए लोगों से घरों में रहने की अपील की।

उन्होंने ने लॉक डाउन के दौरान मरीजों को अपनी दवा मंगाने के लिए यूपी 112 डायल कर दवा मंगा सकते अपर पुलिस अधीक्षक ने बेवजह सड़कों पर बगैर मास्क लगाए घूम रहे लोगों से पूछताछ की। बाद में उन्हें समझा बुझा कर छोड़ दिया। इसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक ने लोगों से अपील करते हुए कहा सभी लोग लॉक डाउन का विशेष पालन करें वहीं 144 धारा के चलते भीड़ एकत्रित न करे सोशल डिस्टेंसिंग का खास ख्याल रखे जिससे कोरोना वायरस संक्रमण की कड़ी को तोड़ा जा सके।

Next Story
Share it