Top
Action India

औरैया : बीहड़ में मिला नर खोपड़ी, पुलिस जांच में जुटी

औरैया : बीहड़ में मिला नर खोपड़ी, पुलिस जांच में जुटी
X

  • पुलिस को संदेह की 13 मार्च को गायब हुए बालक का हो सकता है कंकाल

औरैया। एएनएन (Action News Network)

थाना अयाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर प्रताप सिंह में सोमवार की रात एक बालक की खोपड़ी पड़ी हुई पाई गई। ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना थाना अयाना व कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पाकर अजीतमल के सीओ पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने फॉरेंसिक टीम को इसकी जानकारी दी। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर कुछ साक्ष्य जुटाए हैं। वहीं पर खोपड़ी के पास कुछ बाल भी पड़े हुए दिखाई दिए।

बताते चलें कि, मंगलवार की सुबह अजीतमल कमलेश पांडे, एसएचओ अजीतमल दिनेश कुमार बिंद एवं अयाना थाना के पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और उन्होंने बीहड़ में खोपड़ी के बाद का हिस्सा खोजने की कवायद शुरू कर दी। सीओ ने जानकारी देते हुए बताया कि खोपड़ी में कुछ मास लगा हुआ था तथा उसके पास कुछ ​सिर के बाल भी पड़े हुए थे। वही लापता बालक के परिजनों ने बताया कि यह खोपड़ी उसके पुत्र की नहीं हो सकती।

उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस की लापरवाही के कारण अब तक उसका गायब हुआ बालक नहीं मिला है। जबकि उन्होंने बताया था कि कुछ साधुओं ने उसे अपने साथ ले लिया है और वे कहीं चले गए हैं। इस पर पुलिस ने कुछ साधुओं को हिरासत में भी लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। सोमवार की दोपहर तक पुलिस टीम बीहड़ में कांबिंग करने में जुटी हुई थी।

Next Story
Share it