Action India

ऑस्ट्रिया ग्रां प्री के साथ फॉर्मूला वन सीज़न की शुरुआत 5 जुलाई से

अटलांटा । एएनएन (Action News Network)

ऑस्ट्रियाई ग्रैंड प्रिक्स के साथ 5 जुलाई से फॉर्मूला वन सीज़न शुरू हो रहा है। ऑस्ट्रियाई स्वास्थ्य मंत्री रुडोल्फ अन्सबर्ग ने कहा कि स्पीलबर्ग सर्किटसप्ताहांत में प्रशंसकों के बिना बैक-टू-बैक रेस की मेजबानी करेगा। रेस शुरू करने का निर्णय खेल के शासी निकाय, स्पीलबर्ग सर्किट के मालिकों और स्थानीय अधिकारियों के बीच चर्चा के बाद लिया गया। अन्सबर्ग ने कहा कि 5 और 12 जुलाई को स्पीलबर्ग में दो फॉर्मूला वन रेस का आयोजन दर्शकों के बिना किया जाएगा।
उन्होंने कहा, "आयोजकों ने कार्यान्वयन के लिए एक योजना प्रस्तुत की है जो फॉर्मूला वन की विशेष आवश्यकताओं और कोरोनावायरस के प्रसार के खिलाफ आवश्यक सुरक्षात्मक उपायों पर आधारित है।

उन्होंने कहा,"सख्त स्वच्छता उपायों के अलावा, यह योजना टीमों और अन्य सभी कर्मचारियों के लिए नियमित परीक्षण और स्वास्थ्य जांच के साथ-साथ एक विशिष्ट चिकित्सा योजना भी प्रदान करती है।" कोरोनोवायरस महामारी के कारण इस साल मोटरस्पोर्ट शेड्यूल बुरी तरफ प्रभावित हुआ है और इस सप्ताह के शुरूआत में डच ग्रांड प्रिक्स रद्द होने वाली नवीनतम रेस बन गई।
उल्लेखनीय है कि एफ 1 के सीईओ चेज केरी ने हाल ही में ऑस्ट्रिया में 15-18 रेस के साथ सीजन की शुरुआत करने की इच्छा जताई थी।

Next Story
Share it