Top
Action India

राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सदस्य अनिल मिश्र और विहिप मंत्री पंकज पहुंचे मणिराम दास छावनी

अयोध्या। एएनएन (Action News Network)

राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सदस्य और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ अवध प्रांत कार्यवाह डॉक्टर अनिल मिश्रा, विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय मंत्री राजेन्द्र सिंह पंकज, अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता और रुदौली विधायक राम चन्द्र यादव ने शुक्रवार को मणिराम दास छावनी में राम जन्मभूमि न्यास अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास के उत्तराधिकारी महंत कमल नयन दास से मुलाकात की।

पंकज और मिश्रा ने महंत कमल नयन दास के साथ बंद कमरे में वार्ता की। उल्लेखनीय है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर केंद्र सरकार की ओर से नवगठित श्री राम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की घोषणा में श्री राम जन्म भूमि न्यास अध्यक्ष को शामिल न किए जाने को लेकर गुरुवार को पांच घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला। इससे राम नगरी से लेकर प्रदेश और केंद्र सरकार तक हलचल मच गई।

महापौर, विधायक अयोध्या, भाजपा महानगर अध्यक्ष, संत राजकुमार दास के साथ राम जन्मभूमि न्यास अध्यक्ष महंत गोपालदास के उत्तराधिकारी शिष्य कमल नयन दास की केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से बात कराई गई।

नवगठित ट्रस्ट के बाद मणिराम दास छावनी में महंत नृत्य गोपाल दास को ट्रस्ट में शामिल किए जाने के लिए गुरुवार से ही जिला प्रशासन और नेताओं का आना जाना जारी है। शुक्रवार को विहिप और संघ पदाधिकारी के साथ संत समिति के अध्यक्ष महंत कन्हैया दास, अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता व रुदौली विधायक राम चन्द्र यादव भी मौजूद रहे।

Next Story
Share it