Top
Action India

पंचकूला के कोरोना पॉजिटिव मरीज का बद्दी कनेक्शन होने पर पुलिस में केस दर्ज

सोलन । एएनएन (Action News Network)

पंचकूला में कोरोना संक्रमित का बद्दी कनेक्शन निकलने पर प्रशासन के हाथ - पैर फूल गए हैं। जिसके लिए हरकत में आये प्रशासन ने उसके व औद्योग प्रबंधन पर मामला दर्ज किया है । जिले के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी स्थित सन फार्मा कम्पनी में काम करने वाले पंचकुला निवासी पर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी छिपाने पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है । प्रवीण कुमार जो की हरियाणा के कुरुक्षेत्र का मूल निवासी है और फिलहाल वह पंचकूला में रह रहा है ।

जबकि बद्दी स्थित सन फार्मा कंपनी में बतौर क्वॉलिटी पैकर कार्यरत है । वह 12 अप्रैल को जिला प्रशासन से आज्ञा लेकर बद्दी बैरियर से सन फार्मा के अन्य कर्मचारियों सहित बद्दी आया था। जिसके बाद वह ग्रैंड चिनार होटल में रहा । जबकि 21 अप्रैल को वह पंचकूला चला गया था। उसके बाद 28 अप्रैल को पैदल ही वह चोरी छिपे खड्ड के रास्ते से सन फार्मा कंपनी में आ पहुंचा । उस दिन से लगातार वह पांच मई तक बद्दी के साई रोड पर स्थित दून मेट्रो होटल में रहा।

इससे अगले दिन छ मई को ही प्रवीण कुमार पंचकूला पहुंचा जहां वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इस तरह लॉक डाउन के दौरान प्रवीण कुमार का उद्योग में आकर कार्य करना, उद्योग प्रबंधन की मिलीभगत माना गया है। इस पर पुलिस ने रविवार को धारा 188, 269 व 270 के अंतर्गत मामला दर्ज किया है । उद्योग प्रबंधन द्वारा प्रवीण कुमार को दूसरे होटल मेट्रो में रहने का प्रबंध करवाने के बावजूद प्रशासन को सूचना नहीं देने और कारोना महामारी के दौरान ऐसी लापरवाही करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है । पुलिस मामले की जांच में जुटी है कि औद्योग प्रबंधन ने इसकी जानकारी प्रशासन से क्यों छिपाई।

Next Story
Share it