Top
Action India

बद्दी में खूब उड़ी नियमों की धज्जियां, पुलिस सड़कों से रही नदारद

बद्दी में खूब उड़ी नियमों की धज्जियां, पुलिस सड़कों से रही नदारद
X

सोलन । एएनएन (Action News Network)

देश भर में कोरोना महामारी को एकजुटता से हराने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर रविवार को समस्त लोगों ने 9 बजे 9 मिनट के लिए दिये व मोमबत्तियां जलाकर एकता का संदेश दिया । लेकिन वहीं सोलन जिले के अंतर्गत औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में झुग्गियों में रहने वालों द्वारा सोशल डिस्टेन्स व धारा 144 का खुलकर उलंघन किया गया। लोगों ने सड़कों पर पटाख़े चलाये और एक दूसरे से मिलकर नाचते दिखे ।

इसे लोगों की अज्ञानता कहें या जानबूझकर मौजमस्ती की गई थी । किंतु दोनों ही स्थिति में प्रशासन और पुलिस की लापरवाही सामने आई है । प्रशासन इन लोगों तक पहुंच नहीं बना पाया है जिससे उन्हें कोविड -19 से होने वाले संक्रमण बारे जागरूक किया जाता। तो वहीं पुलिस द्वारा धारा 144 लागू होने के नियम व कानून इन लोगों को बताने में विफल रही है ।

जिसका नतीजा ये रहा कि लोग एक साथ सड़कों पर निकले और अपने अंदाज में जश्न मनाते दिखे ।औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के चक्का रोड़ पर ये नजारा रविवार रात को देखने को मिला। जिससे कोरोना महामारी से बचाव जैसे सोशल डिस्टेंस व मास्क लगाना, हाथों को सेनेटाइजर से साफ करना। इस तबके के लोगों द्वारा ऐसा कुछ नहीं किया गया।

Next Story
Share it