Select Page

बांकनेर वार्ड चल पड़ा आनंद कुमार खत्री के साथ

बांकनेर वार्ड चल पड़ा आनंद कुमार खत्री के साथ

नई दिल्ली/टीम एक्शन इंडिया
बांकनेर वार्ड से कांग्रेस प्रत्याशी आनंद खत्री का चुनाव अभियान जोरों पर है। आनंद खत्री जब चुनाव प्रचार करने निकलते हैं तो ऐसा प्रतीत होता है मानो पूरा का पूरा बांकनेर वार्ड उनके साथ चल पड़ा है। साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आनंद खत्री जिंदाबाद, कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारों से पूरा क्षेत्र ऊर्जामय हो जाता है। हर कोई अपने आप को आनंद खत्री से जुड़ा हुआ महसूस करता है। आनंद खत्री के चुनाव प्रचार को देखकर ऐसा प्रतित हो रहा मानो पूरा बांकनेर वार्ड उनके लिए कदमताल कर रहा हो।
बांकनेर वार्ड चल पड़ा आनंद के साथ: आनंद खत्री के पदयात्रा, जनसंपर्क के साथ-साथ जनसंवाद में जनसैलाब उमड़ रहा। आनंद भी कांग्रेस की नीतियों के साथ वार्ड के लिए अपने विकासशील विचारों को जनता के समक्ष रखते हैं। इस दौरान आनंद खत्री विरोधियों पर भी निशाना साधते दिखाई देते हैं।
आनंद को जनता का मिल रहा भरपूर प्यार:
जनता भी आनंद कुमार खत्री को निराश नहीं कर रही और अपना प्यार उनपर लूटा रही है। लोग भी घरों, प्रतिष्ठानों से निकलकर आनंद कुमार खत्री का फूलों-नोटों की मालाओं से स्वागत कर उन्हें जीत का आशीर्वाद दे रही है। आनंद कुमार जनता का प्यार पाकर गदगद हैं और जनता जर्नादन को भरोसा दिला रहे कि आप सबसे जो भी चुनावी वादे मैंने किए हैं उनको धरातल पर उतारूंगा।
आनंद ने जताया आभार: आनंद खत्री ने लोगों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि आप सब मुझ पर इतना प्यार बरसा रहे कि मेरे पास आप सबका आभार जताने के लिए शब्द नहीं हैं। मैं आप सबसे वादा करता हूं कि जो भी वादे किए गए हैं उनको समयबद्ध तरीके से पूरा करूंगा।

Latest News

Advertisement

Advertisement