Top
Action India

हमारी टीम में बहुत सारी समस्याएं हैं : फ्रेंकी डी जोंग

हमारी टीम में बहुत सारी समस्याएं हैं : फ्रेंकी डी जोंग
X

लिस्बन । Action India News

चैंपियंस लीग के क्वार्टर फाइनल में बायर्न म्यूनिख के हाथों 8-2 से मिली करारी शिकस्त के बाद बार्सिलोना के मिडफील्डर फ्रेंकी डी जोंग ने स्वीकार किया है कि उनकी टीम में बहुत सारी समस्याएं हैं।

बार्सिलोना ने 1946 के बाद पहली बार एक मैच में आठ गोल खाये और अंत में चैंपियंस लीग से बाहर हो गया। बायर्न म्यूनिख ने पहले हाफ में चार गोल किए, और उसके बाद दूसरे हाफ में भी चार गोल कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

जोंग ने कहा,"आज मुझे पता चला कि हमारी टीम में बहुत सारी समस्याएं हैं। हमें टीम में बहुत सारे बदलाव करने होंगे। प्रशंसकों से खेद प्रकट करना मुश्किल है। मुझे लगता है कि हमें बहुत सी चीजों को बदलना होगा।"

उन्होंने कहा, "पहले 15-20 मिनट में हमें विश्वास था कि हम बायर्न को हरा सकते हैं। क्योंकि उन्होंने जल्दी स्कोर किया था, लेकिन हमने बराबरी का स्कोर बनाया और दो अच्छे मौके भी बनाये। लेकिन वे हमसे बहुत बेहतर थे। खासकर मैदान पर उनकी तीव्रता। यह मैदान पर उनकी कड़ी मेहनत को दर्शाती है और हमें इन चीजों को बदलने की जरूरत है।"

बार्सिलोना की टीम 2019-20 सीज़न में एक भी ट्रॉफी नहीं जीत सकी और डी जोंग ने स्वीकार किया कि खराब सीजन होने पर टीम निराश है। बार्सिलोना की तीन ला लीगा 2019-20 सत्र में दूसरे स्थान पर रही थी।

उन्होंने कहा,"निश्चित रूप से यह मेरे लिए ही नहीं बल्कि पूरे क्लब के लिए एक बड़ी निराशा है, क्योंकि इस क्लब का उपयोग ट्रॉफियां जीतने के लिए किया जाता है। यह दुनिया का सबसे बड़ा क्लब है।"

बायर्न म्यूनिख के लिए मैच में थॉमस मूलर और फिलिप कोटिन्हो ने 2-2 व इवान पेरिसिक,सर्ज नाबरी,जोशुआ किमिच और रॉबर्ट लेवेंडोस्की ने 1-1 गोल किया। जबकि बार्सिलोना की तरफ से लुइस सुआरेज और डेविड एलाबा ने 1-1 गोल किया।

चैम्पियंस लीग में 2004-05 सीजन के बाद से यह पहली बार होगा, जब सेमीफाइनल में लियोनल मेसी या क्रिस्टियानो रोनाल्डो नहीं खेलेंगे। इन दोनों खिलाड़ियों के क्लब बार्सिलोना और जुवेंटस लीग से बाहर हो गए हैं।

Next Story
Share it