Top
Action India

रियल मैड्रिड से कोई भी गलती होती है, तो बार्सिलोना जीतेगा ला लीगा खिताब : लुईस सुआरेज़

रियल मैड्रिड से कोई भी गलती होती है, तो बार्सिलोना जीतेगा ला लीगा खिताब : लुईस सुआरेज़
X

बार्सिलोना । Action India News

बार्सिलोना के स्टार स्ट्राइकर लुईस सुआरेज़ ने कहा है कि यदि रियल मैड्रिड से कोई भी गलती होती है, तो बार्सिलोना ला लीगा का खिताब जीतने के लिए तैयार बैठा है।

बार्सिलोना शीर्ष पर चल रहे रियल मैड्रिड से केवल एक अंक पीछे रह गया है, लेकिन उसने अपने इस चिर प्रतिद्वंदी से एक मैच अधिक खेला है। रियल मैड्रिड के 34 मैचों में 77 जबकि बार्सिलोना के 35 मैचों में 76 अंक हैं।

सुआरेज़ ने कहा,"अब हमें जो करना है, वह है हमारे अगले तीनों मैचों में जीत दर्ज करना। मैड्रिड अगर एक भी मैच हारता है और हम अपने तीनों मैच जीतते हैं तो परिणाम कुछ भी हो सकता है।"
सुआरेज़ की यह टिप्पणी बार्सिलोना द्वारा एस्पेनयॉल को 1-0 से हराने के बाद आई है।

हालाँकि, एस्पेनयॉल के खिलाफ बार्सिलोना का यह श्रेष्ठ प्रदर्शन नही था, लेकिन टीम ने इस जीत के ही साथ लगातार आठ मैचों से चले आ रहे अपने विजयी क्रम को बरकरार रखा।

सुआरेज़ ने कहा,“हमें पता था कि यह मुश्किल होने वाला है। हमें उनकी स्थिति पता थी। हमें इस तथ्य से अवगत होना होगा कि हमने रविवार को शानदार प्रदर्शन किया और अभी भी उस परिणाम को महसूस कर रहे हैं।"

सुआरेज ने कहा कि महत्वपूर्ण बात यह है कि हम जीत गए और तीन महत्वपूर्ण अंक हासिल किया।
उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि अगर मैंने पहले हाफ में गोल नहीं किया या बार्सिलोना ने अधिक मौके नहीं बनाए, तो यह प्रतिद्वंद्वी का श्रेष्ठ प्रदर्शन है, वे बहुत अच्छी तरह से संगठित थे।"

सुआरेज ने मैच का एकमात्र गोल 56वें मिनट में किया। रियल मैड्रिड और बार्सिलोना दोनों अब शनिवार 11 जुलाई को अपने-अपने मैच खेलेंगे। मैड्रिड का सामना अल्वेस के साथ और बार्सिलोना का सामना व्लाडोलिड से होगा।

Next Story
Share it