Top
Action India

बरोटीवाला में काँटेजीयस क्षेत्र घोषित, तीन किमी एरिया सील

बरोटीवाला में काँटेजीयस क्षेत्र घोषित, तीन किमी एरिया सील
X

सोलन । एएनएन (Action News Network)

जिले के औद्योगिक क्षेत्र बरोटीवाला के तहत झाड़माजरी में स्थित ब्रुकलिन अस्पताल के दो कर्मचारियों में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से इस क्षेत्र के तीन किलोमीटर के दायरे में आने वाले क्षेत्र को कॉन्टिजेयस एरिया घोषित कर दिया गया है। इस दायरे में आने वाले सभी फार्मा उद्योग भी अगले आदेशों तक पूरी तरह बंद रहेंगे ।

जिला दंडाधिकारी के.सी. चमन द्वारा ये आदेश जारी किए गए हैं । ब्रुकलिन अस्पताल के दो कर्मचारियों के कोरोना संक्रमण पॉजिटिव आने के अलावा बरोटीवाला की सीमा से सटे हरियाणा के खुदा बख्श गांव में भी कोरोना का मामला सामने आया है । इससे बरोटीवाला के कोटिया व कालूझंडा गांव के 20 परिवारों के लगभग 100 लोगों को होम क्वॉरेंटाइन किया गया है । इस क्षेत्र में पूर्ण रूप से आवाजाही पर प्रतिबन्ध लगा दिया गया है।

इसके इलावा नालागढ़ प्रशासन द्वारा रामशहर रोड पर स्थित तबलीगी मरकज के तीन किलोमीटर के दायरे में आने वाले क्षेत्र को कोरोना वायरस संक्रमित मामले सामने आने के उपरान्त संरोधन क्षेत्र घोषित किया गया है। इस कारण उक्त क्षेत्रों सहित साथ लगते इलाके में लोगों की आवाजाही पर भी सख्त पाबन्दी लगा दी गई है ।

Next Story
Share it