Action India
अन्य राज्य

आत्म निर्भर बनें, सरकार आपके साथ : ओएन

आत्म निर्भर बनें, सरकार आपके साथ  : ओएन
X

गुना । एएनएन (Action News Network)

हमेंं आत्म निर्भर बनना है। कोरोना वायरस संक्रमण काल को हमें एक चुनौती के रुप में लेना है और दुनिया को यह दिखलाना है कि भारत हर परिस्थिति का डटकर मुकाबला कर सकता है। हमारे भाई-बंधु जो सालों बाद अपने घर वापस लौटे है, हमें उनका सहारा बनना है।

इस कठिन परिस्थिति में भाजपा सरकार आपके साथ है। स्वदेशी अपनाएं और आत्म निर्भर बनकर दिखाए। यह आग्रह भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं बमौरी विधानसभा के संयोजक ओएन शर्मा ने बुधवार को बमौरी में जनसंपर्क के दौरान ग्रामीणों से किया। ओएन इन दिनों बमौरी के ग्रामीण क्षेत्रों में आत्मनिर्भर भारत अभियान को साकार रूप देते हुए घर-घर सम्पर्क कर रहे है। इस मौके पर पत्रक का वितरण भी किया गया।

दुनिया में बढ़ा भारत का मान

जनसंपर्क के दौरान ओएन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चल रही भाजपा सरकार में देश का मान दुनिया में बढ़ा है तो लोगों में स्वाभिमान की भावना भी जागृत हुई है। जिन मुद्दों को तृष्टिकरण के चलते कभी कांग्रेस ने छुआ तक नहीं, उन मुद्दों को भाजपा सरकार हल करने में लगी हुई है।

अयोध्या की पावन धरा पर मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम का मंदिर निर्माण शुरु हो गया है तो कश्मीर से धारा 370 खत्म होने के साथ तीन तलाक बिल भी पास हो गया है। बात अब हमारे कश्मीर की नहीं, बल्कि पाक अधिकृत कश्मीर की होती है।

जिसे हमें वापस लेना है। इस दौरान वरिष्ठ भाजपा नेता मयूर बना, मण्डल अध्यक्ष म्याना हरिराम रघुवंशी, महावीर शर्मा, अनिल भार्गव, हेमवर्धन सिंह, रामकृष्ण रघुवंशी, कुलदीप सेन, मुन्ना लाल कुशवाह, देवीशंकर भार्गव, राजू कुशवाह आदि सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Next Story
Share it