Action India
अन्य राज्य

राशन न मिलने पर आक्रोशित लोगों ने वैद्यबाटी नगरपालिका के सामने किया सड़क जाम

राशन न मिलने पर आक्रोशित लोगों ने वैद्यबाटी नगरपालिका के सामने किया सड़क जाम
X

श्रीरामपुर । एएनएन (Action News Network)

जिले के वैद्यबाटी नगरपालिका के सामने जीटी रोड पर सोमवार सुबह तकरीबन 10 बजे स्थानीय लोगों ने जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन किय। लोगों का आरोप है कि उन्हें राशन नहीं मिल रहा है। जिन लोगों के पास पुराना राशन कार्ड है वे भी राशन से वंचित हैं। जिन लोगों के पास राशन कार्ड नहीं है उन्हें कूपन के माध्यम से राशन देने का आश्वासन दिया गया था। लेकिन आरोप है कि जब ये लोग राशन लेने राशन डीलर के पास जा रहे हैं तो राशन डीलर इनसे अपने स्थानीय पार्षद से संपर्क करने को कह रहा है।

जब यह अपनी समस्या लेकर स्थानीय पार्षद के पास जा रहे हैं तो स्थानीय पार्षद नगरपालिका से संपर्क करने को कह रहे हैं और जब लोग समस्या लेकर नगरपालिका के में जा रहे हैं तो नगरपालिका की ओर से इन्हें स्थानीय पार्षद से संपर्क करने को कहा जा रहा है। राशन डीलर, स्थानीय पार्षद और नगरपालिका का चक्कर लगाते-लगाते लोग परेशान हो गए हैं। सोमवार सुबह इनके सब्र का बांध टूट गया और इन्होंने वैद्यबाटी नगरपालिका के सामने जीटी रोड पर जाम लगाकर अपनी मांगों को लेकर जमके विरोध प्रदर्शन किया।

हालांकि घटना की सूचना मिलने पर शेवड़ाफूली पुलिस चौकी क़ी पुलिस मौके पर पहुंची और प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर सड़क खाली करवाया। खबर लिखे जाने तक इस मामले में वैद्यबाटी नगरपालिका की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई थी।

Next Story
Share it