Action India
अन्य राज्य

पुलिस ने खुलते ही बंद कराया भगत सिंह मार्केट, व्यापारियों से नोकझोंक

पुलिस ने खुलते ही बंद कराया भगत सिंह मार्केट, व्यापारियों से नोकझोंक
X

मेरठ । एएनएन (Action News Network)

कोरोना संक्रमित महिला की मौत के बाद भगत सिंह मार्केट को हॉट स्पॉट घोषित कर दिया गया। इसके बाद कुछ दिन पहले ही खोले गए मार्केट को शनिवार को पुलिस ने फिर बंद करा दिया। इस दौरान पुलिस और व्यापारी नेताओं की नोकझोंक भी हुई। व्यापारियों के अनुरोध पर इंस्पेक्टर कोतवाली ने तीन दिन बाद अधिकारियों से वार्ता कर बाजार फिर से खुलवाए जाने का आश्वासन दिया है।

भगत सिंह मार्केट व्यापार संघ के अध्यक्ष अकरम गाजी ने बताया कि शुक्रवार को मार्केट के निकट स्थित पीर वाली गली में रहने वाली एक बुजुर्ग महिला की कोरोना से मौत हो गई, जिसके बाद शनिवार की सुबह क्षेत्र को हॉटस्पॉट में तब्दील कर दिया गया।

इस दौरान फोर्स लेकर मार्केट बंद कराने पहुंचे इंस्पेक्टर देवेश कुमार शर्मा की व्यापारियों से तीखी नोकझोंक हुई। मौके पर पहुंचे क्षेत्रीय व्यापार संघ अध्यक्ष अकरम गाजी ने पीर वाली गली को छोड़कर अन्य मार्केट खोले जाने का अनुरोध किया।

अकरम गाजी ने बताया कि इंस्पेक्टर कोतवाली ने फिलहाल तीन दिन मार्केट बंद रखने के निर्देश दिए हैं। इसके बाद अधिकारियों से वार्ता कर मार्केट खुलवाए जाने का आश्वासन दिया है। जिसके बाद एक बार फिर भगत सिंह मार्केट की दुकानें बंद कर दी गई हैं।

क्षेत्रीय व्यापार संघ अध्यक्ष का कहना है कि तीन महीने लॉकडाउन के चलते पहले ही क्षेत्र के व्यापारी बर्बादी की कगार पर पहुंच चुके हैं। ऐसे में बार-बार मार्केट बंद करने से व्यापार बिल्कुल चौपट हो जाएगा।

Next Story
Share it