Select Page

भ्रष्टाचार का दूसरा नाम है भारतीय जनता पार्टी: नेहा अग्रवाल

भ्रष्टाचार का दूसरा नाम है भारतीय जनता पार्टी: नेहा अग्रवाल

नई दिल्ली/ टीम एक्शन इंडिया
वोटिंग केदिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे प्रत्याशी अपनी रणनीतियों बना रहें हैं। जनसंपर्क के साथ-साथ पदयात्रा कर लोगों से वोट की अपील कर रहे। साथ ही अपने मतदाताओं को साध रहे। इसी क्रम में धीरपुर वॉर्ड से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी नेहा अग्रवाल ने अपने जनसंपर्क अभियान को धार देते हुए पदयात्राओं को और डोर-टू-डोर अभियान को और अधिक तेज कर दिया है। पदयात्रा के दौरान वार्ड के प्रबुद्ध समाजसेवियों संग मीटिंग कर वोट की अपील की जा रही है। साथ ही आम आदमी पार्टी की नीतियों से लोगों को अवगत करवा रहें हैं।


इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बनता है। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता निगम चुनाव में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने का दावा पेश कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं का कहना है कि निगम चुनाव में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सभी फैक्टर पर भारी पड़ेंगे और दिल्ली की जनता विधानसभा की तरह निगम की सत्ता भी आप को झोली डालकर एकबार फिर से सेवा का मौका देगी।

नेहा ने की मीटिंग, लोगों को आप की 10 गारंटियों से कराया अवगत: नेहा अग्रवाल पदयात्रा के साथ-साथ समाजसेवियों, आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों और प्रबुद्ध लोगों संग मीटिंग कर आम आदमी पार्टी की नीतियों आरै 10 गारंटियों को भी विस्तारपूर्वक सभी के समक्ष रख रही हैं। नेहा अग्रवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी की गारंटी फेवीकॉल की गारंटी है जो टूटने वाली नहीं। साथ ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से जो वादे किए हैं, उन्हें वो पूरा करेंगे। आप सभी पिछले आठ वर्षों से दिल्ली सरकार की कार्यशैली से भली-भांति वाकिफ हैं। निगम चुनाव के दौरान जो भी वादे किए गए हैं उसे भली-भांति पूरा किया जाएगा।

मीटिंग में विरोधियों पर जमकार साधा निशाना: नेहा अग्रवाल ने आम आदमी पार्टी की नीतियों से जहां लोगों को अवगत कराया वहीं, विरोधियों पर भी जमकर निशाना साधा। नेहा अग्रवाल ने कहा कि बीजेपी ने पिछले 15 सालों में निगम का बेड़ागर्क कर दिया है। दिल्ली निगम में सिर्फ करप्शन का बोलबाला है। वहीं, साफ-सफाई की तो बात हीं न करें। बीजेपी ने पिछले 15 सालों में कूड़े के तीन पहाड़ खड़े कर दिए, जिसके लिए बीजेपी वाले बधाई के पात्र हैं। नेहा ने कहा कि आम आदमी पार्टी का हर एक नेता और कार्यकर्ता ईमानदारी से दिल्ली की जनता की सेवा कर
रहा है।

आजादपुर: आज सिसोदिया के आने से चुनाव प्रचार में आएगी तेजी

निगम प्रत्याशियों के प्रचार के लिए आम आदमी पार्टी ने शाीर्ष नेतृत्व को चुनाव मैदान में उतार दिया है। इसी कड़ी में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया आजादपुर में चुनाव प्रचार करेंगे और आप के चुनावी अभियान को गति देंगे। मनीष सिसोदिया के आने की खबर से ही आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का जोश दोगुना हो गया है और वे पूरे उत्साह से कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जमीन पर उतर गए हैं। मनीष सिसोदिया इस मौके पर बीजेपी-कांग्रस की पोल खोलकर जनता के समक्ष इनकी कारगुजारियों को रखेंगे।

Advertisement

Advertisement